ताज़ा खबर
 

लता मंगेशकर की आवाज पर सवाल उठाने वाले ट्रोलर को अदनान सामी का जवाब- बंदर क्या जाने…

लता मंगेशकर की आवाज पर सवाल उठाने वाली एक ट्रोल को गायक अदनान सामी ने ट्विटर पर करारा जवाब दिया।

गायक अदनान सामी।

लता मंगेशकर की आवाज पर सवाल उठाने वाली एक ट्रोल को गायक अदनान सामी ने ट्विटर पर करारा जवाब दिया। गायक अदनान सामी ने जब ट्रोल के ट्वीट का जवाब दिया तो इसके बाद बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियां लता मंगेशकर के समर्थन में आ खड़ी हुईं।

गायक अदनान सामी ने ट्वीट किया,”बंदर क्या जाने अदरक का स्वाद… कई बार अपना मुँह खोल शक को दूर करने की तुलना में चुप रहकर बेवकूफ दिखना ज्यादा बेहतर होता है !!” सामी का ट्वीट एक ट्रोल के जवाब में आया जिसने लिखा था: “भारतीयों के दिमाग में ये बात डाल दी गई है कि लता मंगेशकर के पास एक अच्छी आवाज है।” इसके बाद बॉलीवुड बिरादरी के कई लोगों ने भी भारत रत्न गायिका को ट्रोल करने के लिए ट्रोल को आड़े हाथ लिया और मंगेशकर का बचाव किया।

फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने लिखा,“सरस्वती और परमात्मा में मेरे भरोसे का एकमात्र कारण लता मंगेशकर हैं। इसी तरह शैतान में विश्वास करने की वजह लता मंगेशकर से नफरत करने वाले हैं। ” उन्होंने लिखा,”मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि अगले जीवन में लता मंगेशकर से नफरत करनेवाले हमारे जैसे मनुष्य के रूप में पैदा हों । जिसके बाद वे उनकी आवाज की सुंदरता को समझ सकें।”


लेखिका और फिल्म एडिटर अपूर्वा असरानी ने लिखा,“लंबे समय तक हमने लता मंगेशकर की मधुर आवाज को सुना है। उनकी आवाज कितनी मधुर है यह जानने के लिए सिर्फ ‘लग जा गले..’ सुनो। मुझे लगता है भारत में लता मंगेशकर के प्रशंसकों की कमी नहीं है।”

अभिनेत्री कोएना मित्रा ने लिखा,“ट्विटर पर कुछ लोग फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए इस तरह की बातें करते हैं। जो लोग कभी उस स्तर तक नहीं पहुँच सकते हैं वे इस तरह की बातें करते हैं। लेकिन उनकी राय की किसी को भी परवाह नहीं है। उनसे बात या सवाल करने के बजाय उन्हें ब्लॉक करना चाहिए !!”

Next Stories
1 रिश्ते स्वाहा! घर में नहीं मिली एंट्री तो शख्स ने ससुराल को कर दिया आग के हवाले, 6 झुलसे
2 रूपेश हत्याकांड में 3 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली, DGP ने न उठाया फोन तो CM ने लगाई क्लास, कहा- फोन उठाने को 1 आदमी रख लो
3 Indigo एयरलाइंस के कर्मी की हत्या पर पत्रकार ने दागा सवाल, तो भड़क उठे CM नीतीश कुमार, पूछा- आपको जानकारी हो तो बताइए
ये पढ़ा क्या?
X