ताज़ा खबर
 

MLA अदिति सिंह बनीं विधायक अंगद सैनी की दुल्हनिया, पिता को याद कर हुईं भावुक, लिखा- I Miss U Papa

Congress MLA Aditi Singh Angad Saini Wedding: अदिति सिंह शादी से पहले लिखा- 'पापा आपने अंगद को मेरा सच्चा जीवन साथी चुना। इस खुशी के मौके पर आप नहीं हैं। आई मिस यू पापा।

Author दिल्ली | Updated: November 22, 2019 1:52 PM
कांग्रेस MLA अदिति सिंह और अंगद सैनी की शादी फोटो सोर्स- स्थानीय

Aditi Singh, Angad Saini Wedding: उत्तर प्रदेश के रायबरेली (Raebareli) सदर से कांग्रेस (Congress) विधायक अदिति सिंह (MLA Aditi Singh) गुरुवार (21 नवंबर) को पंजाब से कांग्रेस के ही MLA अंगद सैनी (Angad Saini) संग विवाह-बंधन में बंध गईं। इस शादी में दिल्ली के जोरबा होटल में परिजन और रिश्तेदारों के अलावा कांग्रेस और बीजेपी के चुनिंदा नेताओं की मौजूदगी रही। बता दें कि शादी से पहले अदिति सिंह ने अपने स्‍वर्गीय पिता अखिलेश सिंह (Akhilesh Singh) को लेकर सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्‍ट डाली थी, जिसमें उन्होंने लिखा- “पापा आपने अंगद को मेरा सच्चा जीवन साथी चुना, इस खुशी के मौके पर आप नहीं हैं, आई मिस यू पापा।” बता दें कि अदिति सिंह और अंगद सैनी की दिसंबर 2018 में सगाई हुई थी।

शादी में पहुंचे ये दिग्गज: कांग्रेस की चर्चित विधायक अदिति की शादी में कांग्रेस, सपा के साथ-साथ बीजेपी के भी कई बड़े नेता पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी, कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह, कांग्रेस प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक के साथ-साथ यूपी सरकार में मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य की सांसद बेटी संघमित्रा मौर्या, बीजेपी मंत्री संदीप सिंह, बीजेपी सांसद जगदंबिका पाल जैसे नेता भी अदिति की शादी में शरीक होने दिल्ली पहुंचे थे।

अदिति सिंह की शादी

विधायक- सांसद भी हुए शरीक: इसके अलावा रायबरेली जिले से भी कई बड़े नेता अदिति-अंगद की शादी में शामिल हुए, जिनमें बछरावां से बीजेपी विधायक रामनरेश रावत, सरेनी से बीजेपी विधायक धीरेंद्र प्रताप सिंह, सपा के पूर्व विधायक पंजाबी सिंह और कुंडा के बाहुबली नेता राजा भैया आदि शामिल हैं।

शादी में पहुंची राजनीतिक हस्तियां

अदिति ने किया इमोशनल ट्वीट: शादी के दिन अदिति सिंह पिता अखिलेश सिंह को याद कर भावुक हो गईं। इस दौरान उन्होंने ट्वीट में लिखा- एक पिता की सबसे बड़ा सपना उसकी बेटी की शादी करना होता है। पापा आपने अंगद को मेरा सच्चा जीवनसाथी चुना, आज इस खुशी के मौके पर आप नही हैं, आपकी बहुत याद आ रही है।” बता दें कि कुछ महीने पहले रायबरेली के बाहुबली विधायक रहे अखिलेश सिंह का निधन हो गया था। वह कई वर्षों से कैंसर से पीड़ित थे। उन्होंने अपने जीते जी ही अंगद और अदिति की शादी तय की थी।

शादी के बंधन में बंधे दोनों कांग्रेस विधायक

अदिति ने अंगद के बारे में कही यह बात: कांग्रेस विधायक अंगद सैनी से हुई अपनी मुलाकात के बारे में जिक्र करते हुए अदिति ने बताया था कि उन्हें अंगद का नेचर बहुत अच्छा लगा था। वहीं, अंगद का कहना है उन्हें अदिति की लोगों की सेवा करने के जज्बे ने काफी प्रभावित किया। हाल ही में  एक इंटरव्यू में अदिति ने यह भी कहा था शादी के बाद भी रायबरेली छोड़ कर वह कहीं नहीं जाने वाली हैं।

समर्थकों ने शेयर की कई तस्वीरें: बता दें कि रायबरेली सदर विधायक के तमाम समर्थक भले ही उनकी शादी में शिरकत करने दिल्ली नहीं जा सके हों, लेकिन उनके करीबियों से शादी के पल-पल की आ रही फोटो को लोगों ने सोशल मीडिया में खूब शेयर किया। अदिति और अंगद की शादी में कुछ चुनिंदा लोग ही शामिल हुए। अदिति ने हाल ही में कहा था कि पिता के निधन की वजह से वह बड़े स्तर पर आयोजन नहीं करना चाहती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 टाइट जींस पहन चला रहा था ऑटोमैटिक कार, थम गई दिल की धड़कन और नीला पड़ गया शरीर, बाल-बाल बची जान
2 कांग्रेस सरकार ‘राम वनगमन’ से जुड़े आठ स्थलों का करेगी कायाकल्प, 14 साल के वनवास में 10 साल गुजारे थे इस राज्य में
3 गाय चोरी के शक में पश्चिम बंगाल में मॉब लिंचिंग, 20 लोगों ने पीट-पीटकर ले ली दो की जान, 13 गिरफ्तार
जस्‍ट नाउ
X