scorecardresearch

अडानी डिफेंस एंड एयरोस्पेस कृषि ड्रोन स्टार्टअप जनरल एरोनॉटिक्स में 50% हिस्सेदारी खरीदेगी, पूछने लगे कांग्रेस नेता- मोदी इसलिए Drone उड़ा रहे थे?

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने ट्वीट करते हुए पीएम मोदी पर तंज कसा है। उन्होंने लिखा , ‘हे ड्रोनाचार्या, आप यदि कोविड के समय कुछ ड्रोन गंगा मैया पर भेज देते तो आपको वो सब पता चल जाता जिसकी जानकारी पूरे विश्व को थी।

adani defence | pm modi | Srinivas BV
कांग्रेस नेता ने ड्रोन को लेकर पीएम मोदी पर कसा तंज। ( फोटो सोर्स: PTI)।

अडानी ग्रुप की फ्लैगशिप कंपनी अडानी इंटरप्राइजेज की ओर से शेयर बाजार को शुक्रवार को एक सूचना दी गई। इसके मुताबिक उनकी सहायक कंपनी अडानी डिफेंस सिस्टम और टेक्नोलॉजी ने बेंगलुरु के एक ड्रोन बनाने वाली कंपनी जनरल एरोनॉटिक्स में 50 फीसदी हिस्सेदारी खरीदी है।

इसके बाद कांग्रेस ने श्रीनिवास बीवी ने पीएम मोदी पर तंज कसा है। श्रीनिवास बीवी ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मोदी इसलिए Drone उड़ा रहे थे?
वहीं कांग्रेस नेता श्रीनिवास बीवी ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने पूछा, आखिर तब ‘मोदी जी’ के Drone कहाँ थे??

कांग्रेस नेता द्वारा शेयर किए गए वीडियो में पीएम मोदी कह रहे हैं कि जब मुझे कहीं सरकारी कामों की क्वालिटी को देखना होता है तो मैं अचानक ड्रोन भेज देता हूं और किसी को पता भी नहीं चलता कि मैंने सारी जानकारी ले ली है। इसके बाद वीडियो में कहा जाता है कि सुना आपने मोदी जी की ड्रोन काफी शक्तिशाली है।

वीडियो में सवाल किया जाता है कि आखिर मोदी जी की ड्रोन क्यों नहीं देख पाई चीनी अतिक्रमण, अवैध चीनी निर्माण, अरुणाचल में चीनी डैम, जवानों की शहादत। मोदी जी के ड्रोन क्यों नहीं देख पाए कोरोना में बिलखते लोग, तड़पते मरीज, जलती चिताएं। लाशों के ढेर। मोदी जी की ड्रोन गुजरात के पोर्ट पर ड्रग्स क्यों नहीं देख पाई। मोदी जी के ड्रोन पुलवामा में क्यों नहीं देख पाया आता हुआ 300 किलो आरडीएक्स। आखिर मोदी के ड्रोन हाथरस में जलती चिता क्यों नहीं देख पाई। सीमा पर दम तोड़ते किसान। करोड़ों बेरोजगार युवा क्यों नहीं देख पाई।

मोदी जी के ड्रोन क्यों नहीं देख पाई महंगाई, क्यों नहीं देख पा रहे नफरतों के भाषण। वीडियो में कहा गया है कि कभी प्रधानमंत्री जी अपने ड्रोन से हिंदुस्तान की तबाही भी देखिए। शायद सच देखकर आपकी आत्मा जरा सी तो कांपेगी।

वहीं कांग्रेस नेता पवन खेड़ा (@Pawankhera) वीडियो पर ट्वीट करते हुए सवाल किया, ‘हे ड्रोनाचार्या, आप यदि कोविड के समय कुछ ड्रोन गंगा मैया पर भेज देते तो आपको वो सब पता चल जाता जिसकी जानकारी पूरे विश्व को थी। एक मोहम्मद सुहैल ( @MOHAMMA71486583) नाम के यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘मोदी जी अगर ड्रोन गिराना है तो महंगाई पर गिराओ बेरोजगारी पर अम्बानी अडानी जैसे लोगों पर’।

पढें राष्ट्रीय (National News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट