ताज़ा खबर
 

टीवी एंकर और अभिनेत्री में सोशल मीडिया पर तू-तू, मैं-मैं, पत्रकार बोले- आप दुष्प्रचार में Ph.D, जवाब मिला, गाइड तो आप ही हो!

स्वरा भास्कर और एक टीवी एंकर दोनों सोशल मीडिया पर तू-तू, मैं-मैं करने लगे। पत्रकार ने कहा कि आप दुष्प्रचार में Ph.D हो तो अभिनेत्री ने कहा कि गाइड तो आप ही हो!

अभिनेत्री स्वरा भास्कर और एक टीवी एंकर के बीच सोशल मीडिया पर कपिल गुज्जर को लेकर तीखी बहस हुई। (Express File photo by Jasbir Malhi)

दिल्ली के शाहीन बाग में सीएए और एनआरसी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों के प्रति गुस्सा दिखाते हुए फायरिंग करने वाले कपिल गुज्जर को दिल्ली कोर्ट के आदेश पर दो दिनों के लिए पुलिस कस्टडी में भेजा गया। दो दिनों की पुलिस कस्टडी को लेकर अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर तंज किया। इसके बाद स्वरा भास्कर और एक टीवी एंकर दोनों सोशल मीडिया पर तू-तू, मैं-मैं करने लगे। पत्रकार ने कहा कि आप दुष्प्रचार में Ph.D हो तो अभिनेत्री ने कहा कि गाइड तो आप ही हो!

कपिल गुज्जर को दो दिनों की पुलिस रिमांड में भेजे जाने पर स्वरा भास्कर ने ट्वीट किया, “दो दिन? मात्र 2 दिन?? आजाद को 14 दिन की जेल हुई थी… क्यूं? संविधान हाथ में लेकर घूमने के? वाह री न्याय व्यवस्था।” स्वरा के इस ट्वीट पर टीवी एंकर अमिष देवगन ने लिखा, “सुना था ज्ञान बाटने से बढता है पर… आप दुष्प्रचार में Phd हो गयी हैं।” इस पर पलटवार करते हुए स्वरा ने लिखा, “सर, इस पीएचडी के गाइड आप ही हो।”

इन दोनों के तू-तू, मैं-मैं पर सोशल मीडिया यूजर्स ने भी कमेंट किए। टि्वटर यूजर @ChanderPeakash ने लिखा, “देखिए, भाषा की मर्यादा बनाए रखिए। अभी मैं भी पलट के आपको चार शब्द बोल दूं तो..!” टि्वटर यूजर @Real_Vish5 ने लिखा, “इसको कहते हैं बेशर्मी, जब पता हो कि मैंने गलती कर दी उसके बाद भी बेहाई से मज़ाक करना।” @AsifRnSocialist ने लिखा, “स्वरा भास्कर जी आप भी ना, इन्हें सर नही ‘डियर फ़्रेंड’ कहा करें इन्हें ख़ुद को अच्छा लगेगा। क्यूं ‘माई डियर फ़्रेंड’।”

गौरतलब हो कि अभिनेत्री स्वरा भास्कर खुलकर सीएए का विरोध कर रही हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा नीत केंद्र सरकार लोगों का ध्रुवीकरण करने का पूरा प्रयास कर रही है लेकिन जिन लोगों ने इस विभाजनकारी साजिश को समझ लिया है उन्होंने भगवा पार्टी के विमर्श को खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि दरअसल नागरिकों को शुरू समझ में नहीं आता कि उनकी स्वतंत्रता छीनी जा रही है क्योंकि वे बदलाव के अनुसार ढलने की कोशिश करते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 उद्धव ठाकरे ने NRC पर केंद्र को चेताया, बोले- आदिवासी कहां से लाएंगे सबूत? जब पता चलेगा तो वो भी सड़कों पर उतरेंगे, नहीं होने देंगे लागू
2 फिर राम भरोसे बीजेपी? दिल्ली चुनाव से ठीक तीन दिन पहले पीएम मोदी ने फेंका श्रीराम मंदिर ट्रस्ट का ‘ट्रम्प कार्ड’
3 संसद में पीएम ने किया अयोध्या में राम मंदिर ट्रस्ट बनाने का ऐलान, सांसदों ने लगाए जय श्री राम के नारे