ताज़ा खबर
 

परेश रावल के अंदाज में KRK ने दिल्ली के सीएम पर साधा निशाना, बोले- केजरीवालजी को भी जीप के आगे बांधो और कश्मीर घुमाओ

कमाल खान ने अपने परेश रावल के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- "केवल अरुंधति रॉय ही क्यों? क्यों नहीं ऐसा ही भ्रष्ट राजनेताओं के साथ भी किया जाना चाहिए? कई राजनेताओं ने भी आलोचना की है।"

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल। (File Photo)

कश्मीर में जीप पर एक स्थानीय नागरिक को जीप में बांधकर घुमाने का मामला सामने आए था। पत्थरबाजों से बचने के लिए ऐसा किया गया था। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी चर्चित रहा था। इसे लेकर ही परेश रावल ने लेखिका अरुंधति रॉय पर निशाना साधा था। अब बॉलिवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल खान ने दिल्ली के अरविंद केजरीवाल को लेकर कहा कि उन्हें की इसी तरह से जीप के आगे बांधकर घुमाना चाहिए। कमाल खान ने अपने परेश रावल के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- “केवल अरुंधति रॉय ही क्यों? क्यों नहीं ऐसा ही भ्रष्ट राजनेताओं के साथ भी किया जाना चाहिए? कई राजनेताओं ने भी आलोचना की है।” अपने अगले ट्वीट में खान ने लिखा- “केजरीवाल जी को भी एक बार जीप पर बाँधना चाहिए, Sir जी पंजाब, गोवा और गुजरात तो घूम ही चुके है, इसी बहाने कश्मीर भी घूम लेंगे।”

बीजेपी के सांसद और एक्टर परेश रावल ने ट्वीट करके मशहूर लेखिका और राजनीतिक एक्टिविस्ट अरुंधति राय पर निशाना साधा था। उन्होंने 21 मई को किए अपने ट्वीट में लिखा, ‘पत्थरबाजों की जगह अरुंधति राय को सेना की जीप के सामने बांधा जाना चाहिए।’ रावल के इस बयान का सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ने समर्थन भी किया। साथ ही उन्होंने परेश रावल की बात को आगे बढ़ाते हुए अरुंधति राय को गोली मारने की बात भी कही। अभिजीत के इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उनकी खूब आलोचना की। साथ ही उन्हें भाषा के स्तर पर संतुलन बनाए रखने की नसीहत भी दी गई।

कश्मीरी युवक की जगह लेखिका अरुंधति रॉय को जीप के बोनट से बांधकर घुमाने के परेश रावल के बयान पर दो दिन तक मचे हंगामे के बाद अब इस मसले पर रॉय ने अपनी प्रतिक्रिया रखी। अरुंधति रॉय ने एक टीवी चैनल से बातचीत में इस मसले पर उनकी राय मांगे जाने पर कहा कि उनके पास इसके लिए वक्त नहीं है और वो दूसरे जरूरी कामों में व्यस्त हैं। टीवी रिपोर्ट के अनुसार रॉय ने कहा कि वो इस मामले को तूल नहीं देना चाहती हैं।

जम्मू-कश्मीर: युवक को जीप से बांधकर घुमाने की वीडियो सामने आने के बाद सेना पर दर्ज हुई FIR

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App