ताज़ा खबर
 

सपा नेता और आयशा टाकिया के ससुर ने कहा – मॉडर्न जमाने में औरत जितनी नंगी नजर आती है उतना उसे फैशनेबल कहा जाता है

समाजवादी पार्टी के विधायक अबु आजमी ने बैंगलूरू में नए साल के जश्न में हुई पार्टी में लड़कियों से हुई छेड़छाड़ पर विवादित बयान दिया।

Author Updated: January 3, 2017 3:30 PM
समाजवादी पार्टी के विधायक अबु आजमी

समाजवादी पार्टी के विधायक अबु आजमी ने बैंगलूरू में नए साल के जश्न में हुई पार्टी में लड़कियों से हुई छेड़छाड़ पर विवादित बयान दिया। अबु आजमी ने मंगलवार (03 जनवरी) को कहा कि बैंगलूरू में लड़कियों के साथ हुई छेड़छाड़ के लिए उनके छोटे कपड़ों को जिम्मेदार बताया। आजमी ने कहा कि महिलाएं, ‘जो हुआ वह गलत था, केस रजिस्टर होना चाहिए। लेकिन अगर आज हम लड़के-लड़कियों के साथ बाहर जाने पर कुछ बोलेंगे तो हमें पुराने जमाने का कहा जाने लगेगा। लेकिन हमारी संस्कृति में पुरुष-महिलाओं के बीच औचित्य होना चाहिए। लेकिन आज के जमाने में महिला जितना नग्न रहती हैं उन्हें उतना ही उन्हें मॉर्डन और पढ़ा-लिखा कहा जाता है। यह देश में ज्यादा ही बढ़ रहा है। यह हमारी संस्कृति पर धब्बे की तरह है।’ खबरों के मुताबिक, आजमी यहीं नहीं रुके। उन्होंने सलाह दी कि महिलाओं को परिवार के साथ ही बाहर निकलना चाहिए।

61 साल के अबु आजमी समाजवादी पार्टी के नेता हैं। वह महाराष्ट्र के शिवाजी नगर से विधायक भी हैं। बॉलिवुड एक्ट्रेस आयशा टाकिया उनकी बहू हैं।

अबु आजमी के बयान पर राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) की प्रमुख ललिता कुमार मंगलम ने कहा, ‘कुछ पार्टियों के आदमियों ने बेहद घटिया बयान दिए हैं। अगर इस तरीके की बातें की जाती हैं तो फिर देश किस तरफ जा रहा है? NCW ने कर्नाटक के गृह मंत्री और अबु आजमी दोनों को समन किया है।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 हेलीकॉप्टर घोटाला: त्यागी की ज़मानत के ख़िलाफ़ सीबीआई की याचिका, हाई कोर्ट सुनवाई के लिए तैयार
2 मोदी सरकार के फैसले की मुरीद हुई ऑस्‍ट्रेलियाई उच्‍चायुक्‍त, कहा- नोटबंदी के लिए हमें भी इंस्‍पायर किया
3 ISIS ने जारी किया वीडियो, पीएम मोदी को बताया मुसलमानों के खिलाफ काम करने वाला