ताज़ा खबर
 

कालाष्टमी के दिन होगा मतदान: एकादशी का उपवास करते नहीं तो कैसे जीतेगी आपकी पार्टी, बीजेपी नेता पर बरसे पैनलिस्ट

मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा ने शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके चुनाव की तारीखों और बाकी डिटेल्स की जानकारी दी। तारीखों का ऐलान होने के साथ ही दोनों राज्यों में आदर्श आचार संहिता लागू हो गई है। दोनों ही राज्यों में 21 अक्टूबर को चुनाव होंगे।

बीजेपी नेता प्रेम शुक्ला।(फाइल फोटो)

Maharashtra, Haryana Assembly Elections 2019 Date, Schedule: महाराष्ट्र और हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो गया है। मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा ने शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके चुनाव की तारीखों और बाकी डिटेल्स की जानकारी दी। तारीखों का ऐलान होने के साथ ही दोनों राज्यों में आदर्श आचार संहिता लागू हो गई है। दोनों ही राज्यों में 21 अक्टूबर को चुनाव होंगे। जबकि मतों की गिनती 24 अक्टूबर को होगी। चुनाव की तारीखों की ऐलान के साथ ही टीवी चैनलों पर इस मुद्दे को लेकर बहस शुरू हो गई। एक न्यूज चैनल  पर बहस के दौरान पैनलिस्ट और बीजेपी नेता प्रेम शुक्ला के बीच तीखी बहस हुई।

टीवी एंकर ने बीजेपी नेता प्रेम शुक्ला से पूछा कि दिवाली किसकी मनेगी? इस पर प्रेम शुक्ला ने कहा कि स्वाभाविक तौर पर दिवाली हमारी मनेगी, भारतीय जनता पार्टी की बनेगी और शिवसेना की मनेगी। कालाष्टमी के दिन मतदान होना है। कांग्रेस के लिए काल का संकेत है और रंभा एकादशी के दिन चुनाव परिणाम आएंगे। और स्वाभाविक तौर पर रंभा प्रसन्न हैं। महाराष्ट्र में बीजेपी और शिवसेना के नेतृत्व में एक बार फिर सरकार  बनने जा रही है और हरियाणा में मनोहर लाल खट्टर की सरकार बनेगी।

इस पर दुष्यंत सागर ने जवाब देते हुए कहा कि एकादशी की पूजा कभी करते भी हैं पंडित जी से जरा पूछिए। कभी एकादशी का उपवास किया है? एकादशी की पूजा तो कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह करते हैं तो जीत तो कांग्रेस की होगी। और वोटिंग का दिन सोमवार है।और सोमवार तो भगवान शिव का होता है तो शिव को कौन मानता है और शिव के आराध्य कौन हैं ये तो सारी दुनिया जानती है। भारतीय जनता पार्टी के लिए कोई खास बात नहीं है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कल हुई थी FIR, आज सपा MLA को गिरफ्तार करने पहुंची थी पुलिस, चकमा दे अवैध कागजात वाली गाड़ी से हो गए फरार
2 मनी लॉन्ड्रिंग केस में पहली बार ईडी ने जब्त किए चिम्पांजी और दक्षिण अमेरिकी बंदर
3 महाराष्ट्र: 24 साल में सिर्फ 3% वोट शेयर ही बढ़ा पाई शिवसेना, बीजेपी ने लगा दी 5 गुना लंबी छलांग, 1989 में पहली बार दोनों में हुआ था गठबंधन