ताज़ा खबर
 

ढूंढिए मत गूगल पर बताइए केंद्रीय श्रम मंत्री का नाम? BJP प्रवक्ता गौरव भाटिया से लाइव शो में भिड़े कांग्रेस नेता

रोहन गुप्ता कोरोना वायरस के संकट में मजदूरों की बदहाली का आंकड़ा पेश कर रहे थे। उन्होंने कहा कि जितने आंकड़े गौरव भाटिया ने दिए हैं उसमें हजार और प्रवासियों की मौत जोड़ लीजिए।

BJP, Gourav Bhatia, BJP, Congress, Congress Spokespersonबहस के दौरान रोहन गुप्ता ने गौरव भाटिया से श्रम मंत्री का नाम पूछ लिया। (फोटो-सोशल मीडिया)

कोरोना वायस महामारी के संकट के बीच राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे पर लगातार आरोप-प्रत्यारोप लगा रही हैं। टीवी चैनलों पर भी कोरोना वायरस से व्याप्त संकट को लेकर लगातार बहस हो रही है। इसी कड़ी में एक टीवी चैनल पर बहस के दौरान कांग्रेस नेता रोहन गुप्ता ने बीजेपी प्रवक्ता से केंद्रीय श्रम मंत्री का नाम पूछ लिया। इस सवाल का जवाब ना मिलने पर लोग बीजेपी नेता को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं।

दरअसल, कांग्रेस के सोशल मीडिया प्रमुख रोहन गुप्ता ने बीजेपी नेता गौरव भाटिया से कहा कि राहुल गांधी ने फरवरी में ट्वीट किया लेकिन सरकार ने उसे गंभीरता से नहीं लिया। अब पूरा देश उसका परिणाम भुगत रहा है। सरकार मार्च तक कोरोना वायरस को गंभीरता से नहीं लिया। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने राहुल गांधी ने कोरोना पर सबसे पहले सावधान किया था लेकिन सरकार ने लॉकडाउन में मजदूरों को सड़कों पर मरने के लिए छोड़ दिया।

रोहन गुप्ता कोरोना वायरस के संकट में मजदूरों की बदहाली का आंकड़ा पेश कर रहे थे। उन्होंने कहा कि जितने आंकड़े गौरव भाटिया ने दिए हैं उसमें हजार और प्रवासियों की मौत जोड़ लीजिए। कोरोना से 4200 नहीं 5200 लोग मरें हैं और इसकी जिम्मेदारी आपकी है।पूछिए इनसे देश का श्रम मंत्री कौन है? देश के श्रम मंत्री का नाम इन्हें पता नहीं है और यह देश के मजदूरों की बात कर रहे हैं।

इस पर गौरव भाटिया पहले तो यह कहकर मामला टालने की कोशिश करते दिखे कि आप अपना जवाब दीजिए और जब उनकी बारी आएगी तो वे बताएंगे लेकिन रोहन गुप्ता बार-बार यही पूछते दिखे। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि वे तुरंत नाम बताएं और गूगल पर मत खोजें. काफी देर बाद गौरव भाटिया ने जवाब दिया कि संतोष कुमार गंगवार। सोशल मीडिया पर  ट्रेंड करने लगा। यूजर्स  गौरव भाटिया को सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘विकास का ढोंग करती है बीजेपी, मोदी सरकार 2.0 के एक साल में मुस्लिम विरोधी मानसिकता रही उपलब्धि’, रामचंद्र गुहा का तंज
2 ‘दारूवाला बड़े ज्योतिषी थे, पर अपना ही भविष्य नहीं जान सके’, पूर्व सांसद का तंज, लोग कर रहे मजेदार कमेंट
3 ‘आत्ममुग्ध सरकार’, मोदी सरकार 2.0 के एक साल पूरे होने पर प्रशांत किशोर का तंज, ट्रोल्स बोले- आप बिन पेंदी का लोटा