ताज़ा खबर
 

LAC विवादः ये काहे का एक्सपर्ट है, जो SC से लेकर PM पर यकीन नहीं करता- बोले BJP के पात्रा, Congress नेत्री ने दिया ये जवाब

डिबेट के दौरान बीजेपी के संबित पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी काहे का एक्सपर्ट है जो सुप्रीम कोर्ट से लेकर प्रधानमंत्री तक किसी का यकीन नहीं करता है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने LAC के मुद्दे पर मोदी सरकार को घेरा है। (PTI)

एबीपी न्यूज पर डिबेट के दौरान बीजेपी के संबित पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी काहे का एक्सपर्ट है जो सुप्रीम कोर्ट से लेकर प्रधानमंत्री तक किसी का यकीन नहीं करता है। इस पर कांग्रेस की सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि बीजेपी की राजनीति बिना राहुल गांधी का नाम लिए चल ही नहीं सकती है। डिबेट के दौरान बीजेपी के संबित पात्रा ने कहा कि आप बताइए मुझे ये राहुल गांधी कितने बड़े एक्सपर्ट हैं? आज से कुछ दिन पहले राहुल गांधी कह रहे थे कि सेना की जरूरत ही नहीं है। भारत को किसी सेना, वायु सेना की जरूरत नहीं है। किसानों को आगे बढ़ा दो वही लड़ेंगे सेना की जरूरत नहीं है।

पात्रा ने कहा कि ये एक्सपर्ट हैं? ये काहे का एक्सपर्ट है राहुल गांधी? ये ऐसा एक्सपर्ट है जो सुप्रीम कोर्ट में विश्वास नहीं करता। ऐसा एक्सपर्ट है जो चुनाव आयोग पर विश्वास नहीं करता। ऐसा एक्सपर्ट जो प्रधानमंत्री और रक्षा मंत्री पर यकीन नहीं करता है। जो एक्सपर्ट किसी भी संवैधानिक संस्था पर यकीन नहीं करता है उसे समझाने के लिए हमें एक सेकेंड भी खर्च नहीं करना चाहिए। एक सेकेंड भी देना वक्त बर्बाद करना है। इस ”एक्सपर्ट” पर।

इसका जवाब देते हुए कांग्रेस की सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि अगर बीजेपी राहुल गांधी का 10 बार नाम न लें तो इनकी राजनीति नहीं चलेगी। इसके बाद सुप्रिया ने विशेषज्ञ से पूछा कि क्या देपसांग हमारे लिए अहम है या नहीं है? अगर है तो क्या हमें उसे सबसे पहले खाली नहीं कराना चाहिए? वहां से हमारी सियाचिन पर सामान की सप्लाई होती है। क्या हमें कैलाश रेंज पर डटे नहीं रहना चाहिए? क्या फिंगर 3 से फिंगर 8 तक गश्त की जा सकती है? क्या चीन पर भरोसा किया जा सकता है?

डिबेट में संबित पात्रा ने कांग्रेस प्रवक्ता से कहा कि आप बिना बताए आज शो से नहीं जा सकतीं। इस पर सुप्रिया ने कहा कि आप हैं कौन रोकने वाले। भाषा ठीक करिए। इस पर संबित पात्रा ने कहा कि पहले पप्पू को सिखाओ भाषा। इस पर दोनों प्रवक्ताओं के बीच बहस हो गई।

कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया ने कहा कि संबित फिर अपनी औकात पर आ गए। सुप्रिया ने कहा कि तुम्हारी औकात दो कौड़ी की है। इस पर पात्रा ने कहा कि हम सारे तो 2 कौड़ी के, यही हैं अट्ठनी के।

Next Stories
1 मैं कहता हूं अंग्रेजों को दलाल, बुरा इनको लग जाता है, बोले- संजय सिंह, RS में गूंजे ठहाके
2 मुन्नवर फारूखी के लिए आगे आईं अरुंधति राय, कुणाल कामरा, पूजा भट्ट समेत 100 शख्सियतें; कहा- सभी आरोप हो खारिज
3 रक्षा मंत्रालय का स्पष्टीकरणः फिंगर आठ पर है एलएसी, भारत के नक्शे में चीन के कब्जे वाली जमीन भी शामिल
ये पढ़ा क्या?
X