ताज़ा खबर
 

महिला एंकर ने पैनलिस्ट को हड़काया- ‘जब भी मेरे शो में आइए, तैयारी करके आइए’

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने इस मोटर कानून को लागू करने से इंकार कर दिया है। इस दौरान टीवी एंकर ने पैनलिस्ट को हड़काते हुए कहा कि जब भी मेरे शो में आइए तैयारी करेक आइए।

Author नई दिल्ली | Published on: September 11, 2019 10:41 PM
टीवी एंकर ने प्रबीर विश्वास को हड़काते हुए तैयारी करके हाने को कहा।

नए मोटर व्हीकल एक्ट के लागू होने के बाद से लगातार भारी भरकम चालान की खबरें आ रही हैं। कई राज्यों में इसे लेकर विरोध हो रहा है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने इस मोटर कानून को लागू करने से इंकार कर दिया है। इस कानून को लागू ना करने और सस्ते चालान से लोगों की लापरवाही बढ़ने के मुद्दे को लेकर एक टीवी चैनल पर बहस हो रही थी। इस दौरान टीवी एंकर ने पैनलिस्ट को हड़काते हुए कहा कि जब भी मेरे शो में आइए तैयारी करेक आइए।

दरअसल टीवी एंकर ने टीएमसी समर्थक प्रबीर विश्वास से सवाल किया। टीवी एंकर ने कहा कि बंगाल में भी यह कानून लागू करने के पक्ष में राज्य सरकार नहीं है। मैं आप से जानना चाहती हूं कि जान की कीमत को लेकर, जीवन को लेकर राज्य सरकार की और केंद्र सरकार की अलग सोच क्यों है। इस पर प्रबीर ने कहा कि जितने भी एक्सीडेंट होते हैं ज्यादातर उनका कारण खराब रास्ता होता है। यह सरकार रास्ता तो बना नहीं रही है उल्टा वसूली कर रही है। इस सरकार को पैसा हड़पना है रकम हड़पनी है।

उनके इस बयान पर टीवी एंकर भड़क गई और बोली अगली बार आप जब मेरे शो में आएं तो तैयारी करके आइए। आज तो आप आ गए लेकिन आगे से प्लीज तैयारी करके आइए। एंकर ने कहा कि आप यहां लोगों को गुमराह कर रहे हैं कि  यहां सबसे ज्यादा एक्सीडेंट खराब सड़कों की वजह से होते हैं मैं आपको करेक्ट करना चाहूंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories