ताज़ा खबर
 

डिबेट के दौरान एंकर रुबिका लियाकत से बोले गौरव वल्लभ- कमजोर बच्चों को ट्यूशन लेना पड़ता है, आपको भी जरूरत है

एक टीवी चैनल पर बहस के दौरान एंकर रुबिका लियाकत और कांग्रेस नेता गौरव वल्लभ के बीच तीखी बहस हुई।

Gourav Vallabh, Rubika Liyaqat,BJP, Tv Debate टीवी चैनल पर बहस के दौरान एंकर रुबिका लियाकत और कांग्रेस नेता गौरव वल्लभ के बीच तीखी बहस हुई।(फोटो-सोशल मीडिया)

नागरिकता संशोधित कानून और एनआरसी को लेकर देशभर में बहस जारी है। केंद्र सरकार जहां इसके पक्ष में है वहीं विपक्षी पार्टियां इसका विरोध कर रही हैं। टीवी चैनलों पर भी विपक्ष के नेता अपनी बात रख रहे हैं।इसी कड़ी में एक टीवी चैनल पर बहस के दौरान एंकर रुबिका लियाकत और कांग्रेस नेता गौरव वल्लभ के बीच तीखी बहस हुई। गौरव वल्लभ ने इस दौरान चुटकी लेते हुए रुबिका लियाकत को ट्यूशन लेने की हिदायत दे दी।

दरअसल नागरिकता संशोधित कानून को लेकर रुबिका गौरव वल्लभ से सवाल कर रही थीं। इस पर उन्होंने किसी बिंदु को लेकर कहा कि मुझे अभी तक यह क्लियर नहीं हुआ। उनके इस सवाल पर गौरव वल्लभ ने कहा, ” मैडम कुछ बच्चे कमजोर होते हैं उन्हें ट्यूशन की जरूरत होती है, आपको भी ट्यूशन की जरूरत है। इस दौरान दोनों के बीच जमकर बहस हुई। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है।

गौरतलब है कि देशभर में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ चल रहे विरोध के बीच भारतीय जनता पार्टी इसके समर्थन में मुहिम चला रही है। गृहमंत्री अमित शाह ने पिछले दिनों 8866288662 नंबर जारी कर देशवासियों से अपील की थी कि इस पर मिस कॉल कर सीएए के समर्थन में अपना नाम रजिस्टर कराएं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 गुजरात में बच्चों की मौत पर डिप्टी सीएम ने दी सफाई, कहा- राज्य में शिशु मृत्यु दर 25 से कम
2 JNU में हिंसा: कैंपस में घुसकर नकाबपोशों ने छात्रों, शिक्षकों पर किया हमला, छात्र संघ की अध्यक्ष समेत कई छात्र घायल
3 भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के साथ मंच साझा करना ममता के विधायक को पड़ा भारी, पार्टी ने भेजा कारण बताओ नोटिस
यह पढ़ा क्या?
X