ताज़ा खबर
 

Haryana Elections 2019: टीवी एंकर के सवाल पर भड़के गोपाल कांडा, कैमरा ऑफ कर बीच में छोड़ दिया शो

एक टीवी चैनल पर गोपाल कांडा से सवाल जवाब किए जा रहे थे इस दौरान एंकर ने उनपर चल रहे मामले के बारे में पूछ लिया जिसके बाद गोपाल कांडा भड़क उठे और शो छोड़कर चले गए।

Author नई दिल्ली | Updated: October 25, 2019 5:34 PM
गोपाल कांडा लाइव टीवी शो छोड़कर चले गए।(फोटो-ANI)

हरियाणा विधानसभा चुनाव में नतीजों के इतर विवादित विधायक गोपाल कांडा एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। इस विधानसभा चुनाव में गोपाल कांडा फिर से विधायक बने हैं और हरियाणा में कांडा की भूमिका किंगमेकर के तौर पर देखी जा रही है। गोपाल कांडा समेत 6 निर्दलीय विधायक बीजेपी को समर्थन देने के पक्ष में हैं। इसी बीच गोपाल कांडा से मीडिया चैनल्स भी मुखातिब हो रहे हैं और उनसे सवाल जवाब कर रहे हैं।

गोपाल कांडा के इतिहास से अधिकतम लोग वाकिफ हैं। सात साल पहले कांडा की एयरलाइंस की एक एयर होस्टेस गीतिका शर्मा ने आत्महत्या कर ली थी। बाद में गीतिका की मां ने भी आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में गोपाल कांडा पर केस चल रहा है और वह जमानत पर बाहर हैं।

एक टीवी चैनल पर गोपाल कांडा से सवाल जवाब किए जा रहे थे इस दौरान एंकर ने उनपर चल रहे मामले के बारे में पूछ लिया जिसके बाद गोपाल कांडा भड़क उठे और शो छोड़कर चले गए। टीवी एंकर ने कहा कि आप जब चुनाव के लिए नामांकन पत्र दाखिल कर रहे थे तो उस हलफनामें में आपके बारे में दिल्ली की अदालत में सात मामले दर्ज हैं। कांडा इस सवाल  का सही जवाब देते नजर नहीं आए और लोगों कहने लगे की इल्जाम तो कोई भी लगा सकता है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस मुझसे समर्थन की उम्मीद लगा रहे थे जब मैंने समर्थन नहीं दिया तो वह लोग सोच रहे हैं कि मुझपर इल्जाम ही लगा लें। इसके बाद एंकर ने उनसे सवा करने की कोशिश की लेकिन वह शो छोड़कर चले गए।(10वें मिनट के बाद से वीडियो में)

गौरतलब है कि 2012 में गोपाल कांडा को अपनी ही एयरलाइंस की एक एयरहोस्टेस का यौन उत्पीड़न करने और उसे आत्महत्या करने के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। एयरहोस्टेस की लाश उसके घर के कमरे में लटकती मिली थी और वहां से जो सुसाइड नोट मिला था उसमें गोपाल कांडा पर कई संगीन आरोप लगाए गए थे। बाद में इस एयरहोस्टेस की मां ने भी सुसाइड कर लिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 गांधी की हत्‍या-केस में निर्दोष साबित नहीं हुए थे सावरकर- बोले पड़पोते तुषार गांधी
2 Haryana Elections 2019: गोपाल कांडा पर मृतक एयरहोस्टेस के भाई का सवाल- यही है पीएम मोदी का बेटी बचाओ अभियान?
3 ओडिशा में भारी बारिश का कहर, 3 लोगों की मौत; अस्त-व्यस्त हुआ जन-जीवन
जस्‍ट नाउ
X