ताज़ा खबर
 

Harayana Elections 2019: ‘ये मोदी के नाम का खा रहे हैं, खुद कुछ नहीं किया इन्होंने’, डिबेट में BJP प्रवक्ता पर कांग्रेसी नेत्री का तंज, बोलती कर दी बंद

रिपोर्टर ने पूछा कि खट्टर साहब ने पांच साल क्या किया हरियाणा में? बीजेपी के प्रवक्ता ने जवाब देते हुए कहा कि खट्टर साहब ने पांच साल में काफी काम किया है।

Author नई दिल्ली | Updated: October 17, 2019 9:38 PM
टीवी डिबेट के दौरान बीजेपी नेता और कांग्रेस नेता के बीच तीखी बहस हुई। (फोटो-स्क्रीनशॉट)

हरियाणा में  विधानसभा चुनाव 2019 में तीन दिन का समय शेष है। राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे पर आरोप- प्रत्यारोप लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। इसी क्रम में एक टीवी चैनल पर बहस के दौरान बीजेपी नेता और कांग्रेस नेत्री के बीच जमकर बहस हुई। इस दौरान कांग्रेस नेत्री ने बीजेपी  नेता को जमकर खरी खोटी सुनाई।

दरअसल, एक टीवी चैनल पर बहस के दौरान एंकर ने पूछा कि हरियाणा में कहा जा रहा है कि खट्टर का काम कम मोदी का नाम ज्यादा चल रहा है। इस पर बीजेपी प्रवक्ता ने जवाब देना शुरू किया। उन्होंने कहा कि मोदी जी का नाम चल रहा है तो मोदी जी ने देश में ही नहीं विदेश में भी देश का नाम रौशन किया है। इसलिए मोदी जी का नाम तो चलेगा ही। इसके बाद रिपोर्टर ने पूछा कि खट्टर साहब ने पांच साल क्या किया हरियाणा में? बीजेपी के प्रवक्ता ने जवाब देते हुए कहा कि खट्टर साहब ने पांच साल में काफी काम किया है। पांच साल में पांच चुनाव हुए और सभी में भारतीय जनता पार्टी को जीत मिली है।

इस पर रिपोर्टर ने कांग्रेस नेत्री से पूछा कि मैडम क्या हुआ पांच साल में आप लोग कोई चुनाव ही नहीं जीते? इस पर कांग्रेस नेत्री ने कहा कि  अभी तो ये लोग मोदी के नाम का खा रहे हैं। खुद कुछ नहीं करा इन लोगों ने। अब जवाब देना पड़ेगा खुद क्या किया इन्होंने। मोदी के नाम पर पांच बार पत्थर पीस चुके हैं। अब हरियाणा में इनकी लुटिया डूबेगी।बता दें कि हरियाणा में 21 अक्टूबर को विधानसभा का चुनाव होना है। जिसका परिणाम 24 अक्टूबर को आएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 29 हजार करोड़ के कोयला मामले में DRI को झटका, अडानी एंटरप्राइजेज के पक्ष में बॉम्बे HC का फैसला
2 Chandrayaan 2 के IIRS ने कैद की चांद की सतह की पहली चमकीली तस्वीर, ISRO ने की जारी
3 मोदी के महात्वाकांक्षी लक्ष्य पर मनमोहन का वार- नहीं नजर आ रहे लक्षण, कैसे पहुंचेगी 5 ट्रिलियन वाली अर्थव्यवस्था?