ताज़ा खबर
 

VIDEO: चर्चा के बीच शिवसेना नेता पर बुरी तरह गुर्राने लगे BJP नेता, पूछा- क्या बाकियों को तिलांजलि देंगे, किसे मूर्ख बना रहे हैं?

शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे ने कहा कि राज्य दोबारा चुनाव ना हो इसलिए हमने कॉमन मिनिमम प्रोग्राम बनाया है जिसे लेकर हम आगे जाने वाले हैं। तीनों पार्टियों के मिलकर लिए गए इस फैसले को लेकर टीवी चैनलों पर बहस हो रही थी।

Author नई दिल्ली | Updated: November 14, 2019 10:31 PM
बीजेपी नेता और शिवसेना नेता के बीच डिबेट के दौरान तीखी बहस हुई।

महाराष्ट्र में लागू राष्ट्रपति शासन के बीच कांग्रेस, एनसीपी और शिवसेना सरकार बनाने की जुगत में लग गए हैं। गुरुवार को तीनों पार्टियों के नेताओं ने मीटिंग की। और इसके बाद साझा प्रेस कॉफ्रेंस की गई।

शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे ने कहा कि राज्य दोबारा चुनाव ना हो इसलिए हमने कॉमन मिनिमम प्रोग्राम बनाया है जिसे लेकर हम आगे जाने वाले हैं। तीनों पार्टियों के मिलकर लिए गए इस फैसले को लेकर टीवी चैनलों  पर बहस हो रही थी। इस दौरान एक टीवी चैनल पर डिबेट के दौरान बीजेपी नेता और शिवसेना नेता के बीच तीखी बहस हुई। इस दौरान डिबेट के बीच में शिवसेना नेता पर बीजेपी नेता गुर्राने लगे।


(10वें मिनट से)
दरअसल, 50-50 की डील को लेकर यह बहस हो रही थी जिसमें पूछा गया कि इस मुद्दे पर कौन सच्चा और कौन झूठा है। इस दौरान शिवसेना नेता महेश तिवारी अपना तर्क रख रहे थे जिसे लेकर बीजेपी नेता भड़क गए।

वह शिवसेना नेता पर भड़कने लगे और उन्होंने गुर्राते हुए शिवसेना नेता पर केके शर्मा ने हमला बोलते हुए कहा कि क्या बाकियों को तिलांजलि देंगे, किसे मूर्ख बना रहे हैं?

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 VIDEO: डिबेट में भड़के बीजेपी प्रवक्ता- राहुल गांधी को नंगा कर देंगे, कांग्रेस को मुहं दिखाने लायक नहीं छोड़ेंगे
2 यूपी में दिनदहाड़े मैदान में कर रहे थे गोकशी, पुलिस ने धावा बोला तो कर दी फायरिंग; बाद में अरेस्ट
3 Ayodhya: ‘मुस्लिमों को नहीं चाहिए जमीन, मस्जिद को 5 एकड़ जमीन न ले सुन्नी वक्फ बोर्ड’, मदनी का बयान
जस्‍ट नाउ
X