ताज़ा खबर
 

डिबेट में कांग्रेस नेता ने बीजेपी प्रवक्ता की कर दी बोलती बंद, पूछा- 5 ट्रिलियन में कितने जीरो होते हैं, पता है?

लाइव डिबेट में कांग्रेस के प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने संबित पात्रा से पूछा कि आपकी सरकार फाइव ट्रिलियन डॉलर अर्थव्यवस्था का नारा दे रही है, तो चलिये संबित पात्रा जी आप ही बता दीजिये कि पांच ट्रिलियन में कितने जीरो होते हैं।

Author नई दिल्ली | Updated: September 14, 2019 8:49 PM
लाइव डिबेट में कांग्रेस के प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने संबित पात्रा से ऐसा सवाल पूछा कि वह जवाब नहीं दे पाए।(फोटो-सोशल मीडिया)

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा टीवी चैनल्स पर अपने बहस के तरीके के लिए जाने जाते हैं। उनका बोलने का अपना अंदाज और विरोधियों को चुप कराने का तरीका काफी प्रख्यात है। ऐसा कम ही होता है कि संबित पात्रा को कोई विरोध चुप करा पाया हो। लेकिन हर दिन भी संबित पात्रा का दिन नहीं होता है।

दरअसल एक टीवी चैनल पर  बहस के दौरान कांग्रेस के नेता ने संबित पात्रा से ऐसा सवाल पूछ लिया कि उनको चुप होना पड़ा। लाइव डिबेट में कांग्रेस के प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने संबित पात्रा से पूछा कि आपकी सरकार फाइव ट्रिलियन डॉलर अर्थव्यवस्था का नारा दे रही है, तो चलिये संबित पात्रा जी आप ही बता दीजिये कि पांच ट्रिलियन में कितने जीरो होते हैं। संबित पात्रा इस सवाल को टालते नजर आए और कांग्रेस नेता से कहा कि जाकर राहुल गांधी से पूछ लीजिए।

उनके इस जवाब पर कांग्रेस नेता ने पलटकर जवाब देते हुए कहा कि आप को नहीं मालूम क्या आप बता दीजिए आप से सवाल पूछा जा रहा है तो आप कह रहे हैं कि राहुल गांधी से पूछ लीजिए। कांग्रेस नेता ने कहा कि आप की सरकार के 100 दिन के अंदर ही देश की अर्थव्यवस्था लुढ़क गई है। आपसे सवाल पूछा जा रहा है तो आप जवाब देने के बजाए सवाल टाल रहे हैं।

इस बहस के वीडियो को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट भी किया था जिसके बाद संबित पात्रा ने जवाब देते हुए लिखा। ‘प्रियंका गांधी जी मैं राहुल गांधी नहीं हूं, जो ‘जीरो’ के अलावा कुछ नहीं जानते। न ही मैं रॉबर्ट वाड्रा हूं, जो जीरो को सिर्फ अपने खजाना भरने के लिए जानते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 टोल टैक्स पर हुआ विवाद तो दो राहगीरों ने सुरक्षाकर्मी के सिर पर दे मारा, सीसीटीवी वीडियो वायरल
2 संजय जायसवाल होंगे बिहार बीजेपी के नए अध्यक्ष, सतीश पुनिया को राजस्थान की कमान, जानें- कौन हैं ये चेहरे
3 वित्त मंत्री ने टैक्स पेयर्स को दी बड़ी राहत- टैक्स चोरी के छोटे मामलों में अब नहीं चलेगा आपराधिक मुकदमा