ताज़ा खबर
 

J&K: बरामद हुई स्‍कूली लड़की, सामने आया सेक्‍स रैकेट, कांग्रेसी नेता की भी तलाश

लड़की ने कथित तौर पर पुलिस को बताया कि एक स्‍थानीय महिला ने उसे जिस्‍मफरोशी के धंधे में ढकेल दिया। उसका यह भी दावा है कि जम्‍मू शहर और राज्‍य के बाहर के कुछ लोगों ने उसका शोषण किया।

Author जम्‍मू | December 10, 2015 11:25 am

जम्‍मू-कश्‍मीर के अखनूर कस्‍बे से अगवा की गई एक स्‍कूली लड़की की बरामदगी के मामले के तार अब सेक्‍स रैकेट से जुड़ते दिख रहे हैं। पुलिस का मानना है कि इस रैकेट में कई प्रभावशाली लोग शामिल हो सकते हैं। इस मामले में पांच लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं। एक दर्जन से ज्‍यादा लोगों की तलाश जारी है। इनमें एक यूथ कांग्रेस का नेता भी शामिल है, जिस पर रेप का आरोप है।

बता दें कि 16 साल की लड़की ने कथित तौर पर आरोप लगाया था कि कस्‍बे के कुछ प्रभावशाली लोगों ने बीते डेढ़ साल में उसका रेप किया है। लड़की को पुलिस ने कोर्ट में पेश‍ किया था। म्‍यूनिसिपल जज के सामने मंगलवार को लड़की की ओर से दर्ज कराए गए बयान के आधार पर पुलिस करीब एक दर्जन लोगों को तलाश रही है। हालांकि, लड़की ने जिन लोगों का नाम लिया है, पुलिस उनका नाम सार्वजनिक करने से कतरा रही है। सूत्रों के मुताबिक, गिरफ्तार किए गए लोगों में लड़की का कथित अपहरणकर्ता पठानकोट निवासी गुलशन कुमार भी है। गिरफ्तार किए गए लोगों में अमित कुमार, पवन कुमार उर्फ पप्‍पा, अनिल कुमार और साहिल भी शामिल हैं। ये सभी अखनूर के कारोबारी हैं।

क्‍या है मामला: 12 नवंबर को दसवीं की यह लड़की अपने घर से गायब हो गई थी। उसे कथित तौर पर गुलशन कुमार ने अगवा किया। पिता की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने पठानकोट से 3 दिसंबर को लड़की को बरामद किया। सूत्रों के मुताबिक, लड़की ने कथित तौर पर पुलिस को बताया कि एक स्‍थानीय महिला ने उसे जिस्‍मफरोशी के धंधे में ढकेल दिया। उसका यह भी दावा है कि जम्‍मू शहर और राज्‍य के बाहर के कुछ लोगों ने उसका शोषण किया। पुलिस के मुताबिक, लड़की ने जिन लोगों के नाम लिए हैं, उनको गिरफ्तार किया जाएगा।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App