ताज़ा खबर
 

संजय सिंह बोले- चैनलों पर झूठ बोल रहे संबित पात्रा और चंपत राय, आप पत्रकार होकर कैसी बात कर रहे हैं

टीवी डिबेट में बोले संजय सिंह- "मैं तो समझता था कि भाजपा के नेताओं की आस्था प्रभु श्रीराम में है। लेकिन अब पता चला है कि भाजपा के नेताओं की आस्था प्रॉपर्टी डीलर्स में है।"

Edited By कीर्तिवर्धन मिश्र नई दिल्ली | Updated: June 17, 2021 3:11 PM
राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के मुद्दे पर भाजपा पर हमलावर हैं संजय सिंह। (फाइल फोटो)

राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की ओर से खरीदी गई जमीन को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है। दरअसल, कांग्रेस से लेकर सपा और आम आदमी पार्टी तक लगातार इस मामले पर भाजपा को घेरने में जुटे हैं। साथ ही इस पूरे मामले की जांच की मांग कर रहे हैं। इस पर बुधवार को एक टीवी डिबेट के दौरान आप सांसद संजय सिंह एंकर से ही उलझ पड़े। उन्होंने आरोप लगा दिया कि भाजपा प्रवक्ता इस समझौते को लेकर टीवी चैनलों पर झूठ बोले जा रहे हैं।

दरअसल, एंकर ने पूछा था कि एक के बाद एक जो ये आप कागज लेकर आ रहे हैं, आस्था को लेकर जो चंदे का खेल हो रहा है, आप उससे पीड़ित हैं या अगले साल जो उत्तर प्रदेश में चुनाव होने वाले हैं, उसे लेकर बखेड़ा करना है, अपनी पार्टी के लिए आकर्षण हासिल करना है। ताकि चर्चा में आ जाएं संजय सिंह और आम आदमी पार्टी।

एंकर के इस सवाल पर संजय सिंह ने कहा, “आज जो कागजात सामने आए हैं उससे भाजपा का, रामजन्मभूमि ट्रस्ट का, चंपत राय का, अनिल मिश्रा का और भाजपा के मेयर ऋषिकेश उपाध्याय का चेहरा पूरे देश के सामने बेनकाब हो गया है। मुझे कष्ट हो रहा है इस बात का कि मैं तो समझता था कि भाजपा के नेताओं की आस्था प्रभु श्रीराम में है। लेकिन अब पता चला है कि भाजपा के नेताओं की आस्था प्रॉपर्टी डीलर्स में है। पूरी भाजपा प्रॉपर्टी डीलर्स के बचाव में कूद पड़ी है।”

संजय सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा की तरफ से बार-बार झूठ बोला जा रहा है क्योंकि इसमें भाजपा का मेयर शामिल है। पिछले तीन दिनों से संबित पात्रा समेत सभी भाजपा के प्रवक्ता और चंपत राय चैनलों पर जा-जाकर झूठ बोल रहे थे कि पूर्व में एग्रीमेंट हुआ। दो करोड़ 2011 का रेट है। अभी उस प्रॉपर्टी डीलर सुल्तान अंसारी ने खुद बताया कि 2019 में दो करोड़ में एग्रीमेंट हुआ और यह 9 लोगों के बीच में हुआ। यानी दो करोड़ हालिया रेट था।

इस बीच जब पत्रकार संदीप चौधरी ने सर्किल रेट और जमीन के मौजूदा रेट के मामले में संजय सिंह से सवाल पूछा, तो आम आदमी पार्टी सांसद भड़क उठे। उन्होंने कहा कि आप वरिष्ठ पत्रकार हो कर कैसी बातें कर रहे हैं। 5 करोड़ 80 लाख रुपए का सर्किल रेट योगी आदित्यनाथ की सरकार और अयोध्या के जिलाधिकारी ने तय किया है।

Next Stories
1 दिल्लीः महिला का हैरान करने वाला वीडियो, महिला ने की झपटमारी, गिरफ्तार
2 Coronavirus India HIGHLIGHTS: वैक्सीन पर राजनीति! कांग्रेस नेता बोले- गाय के बछड़े को मारकर तैयार होती है कोवैक्सिन, भाजपा का पलटवार- भ्रम फैलाना कब बंद करेगी कांग्रेस
3 चालान काटने में चुस्त, सुरक्षा में सुस्त
ये पढ़ा क्या?
X