ताज़ा खबर
 

‘आप’ ने मोहरे की तरह किया किसान गजेंद्र का इस्तेमाल: भाजपा

भाजपा ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि दिल्ली के सत्तारूढ़ दल ने किसान को खुदकुशी के लिए उकसा कर राजनीति में उसे मोहरे की तरह इस्तेमाल किया। पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर...

भाजपा ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि दिल्ली के सत्तारूढ़ दल ने किसान को खुदकुशी के लिए उकसा कर राजनीति में उसे मोहरे की तरह इस्तेमाल किया। पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने यहां एक कार्यक्रम में कहा कि किसी किसान को आत्महत्या करने के लिए उकसाना और उसके आत्महत्या कर लेने के बाद भी रैली जारी रखना अगर राजनीति है तो हमने राजनीति नहीं की।

राजस्थान के किसान गजेंद्र सिंह ने यहां जंतर मंतर पर आप की रैली में फांसी लगा ली थी। उस रैली में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत आप के प्रमुख नेता मौजूद थे। जावड़ेकर ने कहा- जिन्होंने रैली की और जो किसान की मौत के लिए जिम्मेदार हैं, वे राजनीति करते हैं। दिल्ली भाजपा ने कहा कि किसान की मौत पर ‘सशर्त’ माफी ने केजरीवाल का ‘खौफनाक’ चेहरा उजागर कर दिया है।

पार्टी ने मामले पर पिछले तीन दिन से उनकी ‘चुप्पी’ पर भी सवाल उठाया। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि मुख्यमंत्री जिस तरह से तीन दिन तक जनता और मीडिया से दूर रहे और उनकी मौजूदगी में हुई एक त्रासदी पर नहीं बोले, उससे एक सवाल पैदा होता है।

उपाध्याय ने कहा कि मुख्यमंत्री का इसे टीआरपी और मेलोड्रामा बताना न सिर्फ निंदनीय है बल्कि मानवता पर कलंक है। इससे पचा चलता है कि किसानों की दुर्दशा का मामला आप के लिए बस ‘गंदी’ राजनीति करने का एक अवसर है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.