ताज़ा खबर
 

आप ने बदल दिए महरौली व मुंडका के उम्मीदवार, विरोध शुरू

आम आदमी पार्टी ने पार्टी के आंतरिक लोकपाल द्वारा एक जांच के बाद दिल्ली विधानसभा चुनावों के लिए आज महरौली और मुंडका का अपना उम्मीदवार बदल दिया, जिसके बाद अरविंद केजरीवाल के कौशांबी आवास के बाहर प्रदर्शन हुआ। महरौली के उम्मीदवार गोवर्धन सिंह और मुंडका के उम्मीदवार राजिंदर डबास के आक्रोशित समर्थकों ने पार्टी के […]

Author January 21, 2015 4:04 PM

आम आदमी पार्टी ने पार्टी के आंतरिक लोकपाल द्वारा एक जांच के बाद दिल्ली विधानसभा चुनावों के लिए आज महरौली और मुंडका का अपना उम्मीदवार बदल दिया, जिसके बाद अरविंद केजरीवाल के कौशांबी आवास के बाहर प्रदर्शन हुआ। महरौली के उम्मीदवार गोवर्धन सिंह और मुंडका के उम्मीदवार राजिंदर डबास के आक्रोशित समर्थकों ने पार्टी के खिलाफ नारेबाजी की। पार्टी ने महरौली से नरेश यादव को अपना उम्मीदवार बनाया है जबकि मुंडका से सुखबीर दलाल को मैदान में उतारा गया है।

पार्टी के एक प्रवक्ता ने बताया, पार्टी के आंतरिक लोकपाल की एक जांच के बाद पार्टी ने महरौली और मुंडका के अपने उम्मीदवार को हटाने का फैसला किया। आप के वरिष्ठ नेता मनीष सिसौदिया ने आरोप लगाया कि गोवर्धन के रिश्तेदार हाल में रामलीला मैदान में प्रधानमंत्री की रैली में लोगों को बसों में ले गए थे। उन्होंने कहा, महरौली के उम्मीदवार गोवर्धन के रिश्तेदार प्रधानमंत्री की रामलीला मैदान में रैली के लिए लोगों को बसों में ले गए। यह ठीक नहीं था।

आरोपों को खारिज करते हुए, गोवर्धन ने कहा कि पार्टी ने उनका नाम हटाकर दिल्ली में जाट समुदाय का अपमान किया है। उन्होंने यह भी कहा कि चुनाव लड़ने के लिए केजरीवाल ने ही उन्हें मजबूर किया था। उन्होंने कहा, मैं पिछले 15 दिनों से प्रचार कर रहा था। लेकिन, शुरूआत में मैं नहीं लड़ना चाहता था। केजरीवाल ने मुझे यह कहते हुए चुनाव लड़ने के लिए मजबूर किया कि दिल्ली और इसके इर्द-गिर्द करीब 350 जाट गांवों में मैं पार्टी का चेहरा रहूंगा। यह जाट समुदाय का अपमान है। यह साजिश है। पिछले महीने आप ने वजीरपुर के अपने उम्मीदवार सुरेश भारद्वाज को हटाकर स्थानीय नेता राजेश गुप्ता को टिकट दिया था।

Next Stories
1 23 फरवरी से बजट सत्र होने जा रहा शुरू
2 किरण बेदी के पार्टी में आ जाने से छिड़ गई लड़ाई: टिकट बंटवारे से नाराज हुए भाजपा कार्यकर्ता
3 किरण बेदी ने कृष्णानगर विधानसभा सीट से नामांकन किया दाखिल
आज का राशिफल
X