ताज़ा खबर
 

कोरोनाः PM मोदी के 15 फोटो शेयर कर AAP नेता ने बता दिया- बहरूपिया; केजरीवाल की तस्वीरें शेयर लोग देने लगे जवाब

संजय ने पीएम मोदी के 15 फोटो शेयर किए और उन्हें बहरूपिया बताया। आप नेता के इस ट्वीट पर यूजर्स ने भी अपनी प्रतिकृया दी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की कुछ तस्वीरें शेयर कर उन्हें ट्रोल किया।

राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा।

आम आदमी पार्टी (AAP) के यूपी प्रभारी और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने शनिवार को एक ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। संजय ने पीएम मोदी के 15 फोटो शेयर किए और उन्हें बहरूपिया बताया। आप नेता के इस ट्वीट पर यूजर्स ने भी अपनी प्रतिकृया दी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की कुछ तस्वीरें शेयर कर उन्हें ट्रोल किया।

संजय सिंह के ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा “राष्ट्रीय पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से की गयी इस प्रकार की टिप्पणी AAP और अरविंद केजरीवाल की सोच को दर्शाती है। राशनकार्ड बनाने के नाम पर महिलाओं का यौन शोषण करने वाले मंत्रियों की पार्टी ही ऐसे ही बेशर्म निर्लज्ज घटिया गिरे हुए ट्वीट कर सकती है।” भारत नाम के एक यूजर ने लिखा “एक छोटा सा दिल्ली नहीं संभाल पाये और चले प्रधान मंत्री से तुलना करने! दिल्ली की कोरोना विस्फोट के लिके तुम लोगो का किसान आंदोलन का समर्थन भी जिम्मेदार है! इतिहास माफ नहीं करेगा तुम लोगो को जो सिर्फ दुसरो को ही दोष देते रहते है।”

अभिषेक गुप्ता नाम के एक यूजर ने लिखा “दिल्ली का मुख्यमंत्री केजरीवाल इससे बड़ा बैहरूपिया कौन होगा…जो ऑक्सीजन का कालाबाजारी करता है…जो दंगा फसाद करवाता है….जो माफियाओं से मिलकर एजेंडा चलाता है देश को विभाजन करने की बात करता… वह जो पार्टी है वह किटी पार्टी की तरह है जो रात को चालु हो जाता है।”

कुलदीप नाम के यूजर ने लिखा “इस तरह सिर्फ दिल्ली तक ही सीमित रह पाओगे और वहां भी जल्दी मुँह की खाओगे इन हरकतों से तथ्यो पर राजनीति करो जनता का भला होगा नही तो हमें भी पता है तुम टाकीज में क्या करते थे औऱ क्या कमाते थे।

बता दें कोरोना महामारी को लेकर संजय सिंह अक्सर सरकार पर निशान साधते रहते हैं। भारत में एक दिन में कोविड-19 के 3.11 लाख मामले आने से संक्रमण के कुल मामले 2,46,84,077 पर पहुंच गए। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के सुबह आठ बजे तक जारी आकंड़ों के अनुसार, एक दिन में 3,11,170 मरीज संक्रमित पाए गए हैं, जबकि 4,077 और लोगों के जान गंवाने से मृतकों की संख्या 2,70,284 पर पहुंच गई है।

BJP के संबित पात्रा का ऑफिस: पेन स्टैंड में रखते हैं कंघी, उतनी ही किताबें जितनी कैमरे पर आए नजर

आंकड़ों के अनुसार, कोविड-19 का उपचार करा रहे मरीजों की संख्या कम होकर 36,18,458 हो गई है जो संक्रमण के कुल मामलों का 14.66 प्रतिशत है। कोविड-19 से स्वस्थ होने वाले लोगों की राष्ट्रीय दर में सुधार हुआ है और यह 84.25 प्रतिशत है। इस महामारी से उबरने वाले लोगों की संख्या बढ़कर 2,07,95,335 हो गई है जबकि मृत्यु दर 1.09 प्रतिशत दर्ज की गई।

Next Stories
1 COVID-19 Vaccines के दाम पर सरकार का नियंत्रण नहीं, जानें- क्यों?
2 Radhe Leak पर सलमान खान ने चेताया- पाइरेसी का न बनें हिस्सा, वरना मुसीबत में फंस जाओगे
3 मोदी ‘विरोधी’ पोस्टर केसः अरेस्ट हुए 25 में कई लॉकडाउन के कारण दिहाड़ी को तरसे; AAP बोली- सुना है, पोस्टर शेयर करने पर सिस्टम कांपने लगता है
ये पढ़ा क्या?
X