ताज़ा खबर
 

AAP सांसद संजय सिंह ने बताया- पीएम नरेंद्र मोदी कहां से लड़ेंगे चुनाव, लोगों ने कर दिया ट्रोल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चुनाव लड़ने को लेकर कयासबाजी का दौर शुरू हो चुका है। वह वर्ष 2019 का लोकसभा चुनाव वाराणसी से ही लड़ेंगे या फिर किसी नए सीट से मैदान में उतरेंगे, इसको लेकर अटकलें लगाई जाने लगी हैं। AAP सांसद संजय सिंह ने ब्रिटेन की उनकी यात्रा पर टिप्पणी करते हुए कहा कि पीएम मोदी अगला चुनाव लंदन से लड़ेंगे।

AAP सांसद संजय सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी के स्वागत में लंदन के पार्लियामेंट स्क्वायर पर जुटे भारतीय मूल के लोगों की तस्वीर ट्वीट कर उनके चुनाव लड़ने पर टिप्पणी की।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वर्ष 2014 का लोकसभा चुनाव वाराणसी से लड़ा था। अगले साल होने वाले आम चुनाव को लेकर अभी से ही कयासबाजी का दौर शुरू हो गया है। आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने भी वर्ष 2019 के लोकसभा चुनावों में पीएम मोदी के संभावित संसदीय क्षेत्र को लेकर टिप्पणी की है। AAP नेता ने ट्वीट किया, ‘मोदी जी अगला चुनाव लंदन से लड़ेंगे…जोरदार तैयारी चल रही है।’ सोशल साइट में संजय सिंह की टिप्पणी सामने आते ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। प्रिंस कुमार सैम ने लिखा, ‘AAP युगांडा से लड़ेगी।’ ललित कुमार ट्वीट किया, ‘ये जलवा है नरेंद्र मोदी का, लेकिन आप जैसे लोग समझ नहीं पाएंगे। आप तो बस माफी मांगते रहिए।’ गौरव शुक्ला ने लिखा, ‘बाबू वो मोदी जी हैँ। वह इस दुनिया के सबसे प्रभावशाली व्यक्तियों में से एक हैं। लंदन क्या अमेरिका से भी चुनाव लड़ेंगे तो जीत जाएंगे। तुम लोग अपनी देखो? सुना है अब दिल्ली पुलिस के सिपाहियों के सामने भी नाक रगड़ने वाले हो।’ प्रताप कुमार ने ट्वीट किया, ‘देखा कैसे मन में लड्डू फूटने लगे हैं। जैसे मोदीजी तो गए लंदन और भारत की जनता के पास अब आप के अलावा कोई चारा नहीं। भारत के प्रधानमंत्री तो मोदीजी ही रहेंगे।’ एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, ‘इसी बात पर गरमा-गरम माफी हो जाए एक।’

नरेंद्र मोदी ने वर्ष 2014 में गुजरात के साथ उत्तर प्रदेश के वाराणसी से भी चुनाव लड़ा था। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उन्हें चुनौती दी थी। केजरीवाल को विपक्षी दलों का समर्थन हासिल था, लेकिन मोदी ने बड़ी जीत हासिल की थी। बता दें कि कुछ दिनों पहले पीएम मोदी के पटना से लोकसभा चुनाव लड़ने की बात चली थी। हालांकि, इसकी अभी तक पुष्टि नहीं की गई है। पीएम नरेंद्र मोदी यूरोप के दौरे पर हैं। वहां वह राष्ट्रमंडल शिखर सम्मेलन में भी हिस्सा लेंगे। नॉर्डिक देशों की यात्रा के बाद पीएम मोदी ब्रिटेन पहुंचे हैं। उन्होंने प्रिंस चार्ल्स के साथ ही ब्रिटिश प्रधानमंत्री थेरेसा मे से भी मुलाकात की है। दोनों देशों के शीर्ष नेताओं के साथ कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर सहमति बनी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 त्रिपुरा सीएम के बचाव में बीजेपी नेताओं के बयान: इंटरनेट ही नहीं, महाभारत काल में टीवी और जहाज भी थे
2 मक्का मस्जिद केस: जावेद अख्तर के तंज पर भड़की बीजेपी, कहा- ‘हिंदू टेरर’ भी आपके ही दिमाग की उपज
3 BCCI घोषित हो नेशनल बॉडी, RTI के दायरे में आए: लॉ कमीशन