scorecardresearch

BJP का कोई नेता दिखाई दे तो दरवाजा बंद कर लें- भाजपा सरकार पर बरसे संजय सिंह, दिलाई गब्बर सिंह की याद

आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि कुछ नहीं पता कब बीजेपी नेता किसके साथ गाली-गलौच कर दे, कब किसके साथ चौराहे पर मारपीट दे या कब किसी महिला को अपमानित कर दे।

BJP का कोई नेता दिखाई दे तो दरवाजा बंद कर लें- भाजपा सरकार पर बरसे संजय सिंह, दिलाई गब्बर सिंह की याद
आप सांसद संजय सिंह (फोटो- द इंडियन एक्सप्रेस)

नोएडा में एक नेता द्वारा महिला के साथ बदसलूकी किए जाने की घटना के बाद आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला है। उन्होंने पार्टी पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए लोगों को सलाह दी है कि अपने घरों में दरवाजे बंद करके रहें, पता नहीं बीजेपी के नेता क्या कर दें। इस दौरान उन्होंने बीजेपी को आतंक का परियाय बताया और बॉलीवुड फिल्म शोले का जिक्र करते हुए गब्बर सिंह का खौफ भी याद दिलाया।

उन्होंने कहा कि भाजपा आतंक का परियाय बन चुकी है और इसके पदाधिकारियों को देखकर लोग डरने लगे हैं। सिंह ने कहा कि कुछ नहीं पता कब बीजेपी किसके साथ गाली-गलौच कर दे, कब किसके साथ चौराहे पर मारपीट दे या कब किसी महिला को अपमानित कर दे।

उन्होंने बरेली की एक घटना का जिक्र करते हुए कहा कि वहां कोई रस्तोगी नेता है, जो एक महिला और उसकी बेटी को सरेआम पीट रहा था। ऐसी घटनाएं हो रही हैं। बता दें कि नोएडा में श्रीकांत त्यागी द्वारा महिला के साथ गाली-गलौच का मामला शांत भी नहीं हुआ कि बरेली में एक बीजेपी नेता जितेंद्र रस्तोगी का महिला के साथ मारपीट का वीडियो सामने आया है।

आप सांसद ने लोगों को सलाह दी कि सब अपने घरों का दरवाजा बंद करके रहिए। भाजपाई किस को कब गाली दे दें, किस को कब मारने-पीटने लगें या कब किसको डंडा लेके दौड़ा दें, कोई भरोसा नहीं है।

उन्होंने आगे कहा, “जैसे एक वो फिल्म थी ना, जिसका डायलॉग है- यहां से 50-50 कोस दूर गांव में जब रात को बच्चा रोता है तो मां कहती है बेटा सो जा, नहीं तो गब्बर आ जाएगा। तो अब भाजपईयों की हालत यही हो गई है। जहां दिखें अपना गेट बंद करके घर में बैठ जाओ।”

गौरतलब है कि नोएडा सेक्टर-93 स्थित ओमेक्स सोसाइटी में एक महिला के साथ विवाद होने पर नेता श्रीकांत त्यागी बदसलूकी पर उतर आया था। महिला के साथ बदतमीजी करते उसका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है। बताया गया कि इस नेता का ओमेक्स सोसाइटी में एक अवैध निर्माण है, जिसे गिरा दिया गया। अब फरार आरोपी की तलाश में पुलिस टीम के साथ स्पेशल टास्क फोर्स को भी लगाया गया है। इसके अलावा, उस पर 25 हजार रुपए के इनाम की भी घोषणा की गई है।

बताया जा रहा है कि श्रीकांत त्यागी भारतीय जनता पार्टी का नेता है। हालांकि, पार्टी इस बात से साफ इन्कार कर चुकी है। वहीं, बरेली में एक महिला ने आरोप लगाया कि नाली पर हुए विवाद को लेकर बीजेपी नेता जितेंद्र रस्तोगी ने उसके और उसकी बेटी के साथ मारपीट की है। महिला की शिकायत पर आईपीसी की धारा 307 के तहत बीजेपी नेता जितेंद्र रस्तोगी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर किया गया।

पढें राष्ट्रीय (National News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट