ताज़ा खबर
 

मिट्टी का तेल छिड़क जिंदा जला दूंगा…’AAP’ नेता संजय सिंह को मिली धमकी! बोले- डरने वाला नहीं

इस घटना के बाद संजय सिंह ने ट्वीट कर कहा कि उन्हें ऐसी धमकियाँ पहले भी मिल चुकी हैं। इन बंदर घुड़कियों से डरने वाला नहीं। जला दो, या मार दो, जनता के मुद्दों को सड़क से सदन तक उठाता रहूंगा।

Author Edited By रुंजय कुमार लखनऊ | Updated: January 18, 2021 10:46 PM
sanjay singh , AAP , UPआम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह (फोटो – एक्सप्रेस आर्काइव )

आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सांसद और उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने दावा किया है कि एक हिन्दुवादी संगठन ने उन्हें फोन पर जिंदा जलाकर मारने की धमकी दी है। आप के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने सोमवार को बताया कि संजय सिंह के सहयोगी के फोन पर एक शख्स ने फोन कर कहा कि वह हिंदू वाहिनी से बोल रहा है और संजय सिंह को मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जला देगा।

इस घटना के बाद संजय सिंह ने ट्वीट कर कहा कि उन्हें ऐसी धमकियाँ पहले भी मिल चुकी हैं। इन बंदर घुड़कियों से डरने वाला नहीं। जला दो, या मार दो, जनता के मुद्दों को सड़क से सदन तक उठाता रहूंगा। सभाजीत सिंह ने इस घटना पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए इसे कायरतापूर्ण हरकत करार दिया है।

उन्होंने कहा कि ऐसे ओछे कृत्य से हम पर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला। आम आदमी पार्टी गरीबों-मजलूमों के हक में हमेशा आवाज उठाती है और आगे भी मजबूती से उठाती रहेगी। इन कायरतापूर्ण हरकतों से हम डरने वाले नहीं हैं। सिंह ने कहा कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है।

दिल्ली पुलिस ने संजय सिंह को दिए गए धमकी के मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है। हालाँकि एफआईआर अज्ञात लोगों पर की गयी है।

Next Stories
1 भगोड़े विजय माल्या को भारत लाने में कहां आ रही अड़चन? केंद्र ने बताया कहां आ रही है दिक्कत
2 अलर्ट! उत्तर भारत को और सताएगी शीत लहर, 5 राज्यों में छाएगा और ज्यादा कोहरा
3 राम मंदिरः Congress के दिग्विजय ने दिया 1 लाख से अधिक का चंदा, कहा- हथियारों के बल पर न जुटाया जाए चंदा
ये पढ़ा क्या?
X