scorecardresearch

भाजपा कह रही है दो गए हैं अभी एक और का नंबर है- एंकर ने किया सवाल तो बोले संजय सिंह- सभी को उठाकर जेल में डाल दे BJP

Manish Sisodia: दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पर सीबीआई की कार्रवाई को लेकर आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि सरकार केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है। ईडी ने 8 साल में 3 हजार छापे मारे हैं और सिर्फ 300 लोगों पर आरोप सिद्ध कर पाई है।

भाजपा कह रही है दो गए हैं अभी एक और का नंबर है- एंकर ने किया सवाल तो बोले संजय सिंह- सभी को उठाकर जेल में डाल दे BJP
आप सांसद संजय सिंह (फोटो- द इंडियन एक्सप्रेस)

आबकारी नीति केस में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर सीबीआई की कार्रवाई को लेकर आप और बीजेपी के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है। बीजेपी ने दिल्ली सरकार को भ्रष्टाचारी बताते हुए कहा कि “आप” का भ्रष्टाचार सामने आ चुका है और भ्रष्टाचारी की जगह सिर्फ जेल में है। वहीं, आप का आरोप है कि बीजेपी केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है।

इस पर हो रही एक टीवी डिबेट में एंकर ने आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह से सवाल किया कि बीजेपी कह रही है अभी तो आप सरकार के 2 मंत्री गए हैं अभी और का भी नंबर है।

इस पर संजय सिंह ने कहा कि सबको उठाकर जेल में डाल दो ना। उन्होंने कहा, “ईडी ने 8 साल में 3 हजार छापे मारे हैं और सिर्फ 300 लोगों पर ईडी आरोप सिद्ध कर पाई है। सरकार किस तरह जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है, ये सब देख रहे हैं खुलेआम।”

उन्होंने कहा कि अनुराग ठाकुर की मेमोरी तब काम कर रही थी? जब वो गोली मारने जा रहे थे वो। गोली मारो नेता हैं ये लोग, इनकी मेमोरी तब काम करती है। उनकी मेमोरी गोली मारो पर काम करती है और केजरीवाल की मेमोरी काम करती है, शिक्षा, बिजली, पानी, बुजुर्गों को तीर्थ यात्रा कराने में।

बता दें कि आबकारी नीति केस में सीबीआई ने शुक्रवार (19 अगस्त, 2022) को दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के आवास समेत 7 राज्यों में 21 ठिकानों पर छापेमारी की। इसके बाद सिसोदिया समेत 15 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

सीबीआई की छापेमारी पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “दिल्ली के शिक्षा और स्वास्थ्य के मॉडल की चर्चा पूरी दुनिया में हो रही है। वे इसे रोकना चाहते हैं, इसलिए वे हमारे शिक्षा और स्वास्थ्य मंत्रियों पर छापेमारी कर उन्हें गिरफ्तार कर रहे हैं। पिछले 75 सालों में जिसने भी काम करने की कोशिश की उसे रोक दिया गया, इसलिए भारत पीछे छूट गया है। हम दिल्ली के अच्छे कामों को रुकने नहीं देंगे।”

पढें राष्ट्रीय (National News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.