AAP सांसद भगवंत मान ने ब्‍लू कार्ड धारकों को कहा भिखारी, विरोध में हुई नारेबाजी, पुतला भी फूंका

पंजाब कांग्रेस ने भगवंत मान का पुतला जलाया और विरोध प्रदर्शन किया।

Author जालंधर | Updated: August 31, 2016 8:45 PM
parliament, lok sabha, bhagwant mann, rajya sabha, lok sabha uproar, parliament uproar, parliament live, lok sabha live, rajya sabha live, parliament securityसंगरूर से आप के सांसद भगवंत मान। (पीटीआई फाइल फोटो)

पंजाब के संगरूर के सांसद और आम आदमी पार्टी नेता भगवंत मान का विवादों से पीछा छूटता नहीं दिख रहा है। इस बार मान राज्य के ब्लू कार्ड धारकों पर टिप्पणी करके विवादों में घिर गए हैं। मान ने ब्ल्यू कार्ड धारकों की तुलना “भिखारियों” से कर दी। कांग्रेस के राज्य प्रवक्ता निमिषा मेहता ने पार्टी के अन्य नेताओं के साथ मिलकर बुधवार को मान के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया और उनका पुतला जलाया। मेहता ने कहा है कि मान को इस मसले पर अपना पक्ष साफ करते हुए माफी मांगनी चाहिए।

मेहता ने मान की टिप्पणी को “अपमानजनक” बताते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी को गरीबों या ब्ल्यू कार्ड (बीपीएल) धारकों का दर्द नहीं पता है और उनकी मदद के लिए कुछ नहीं कर सकते। मेहता ने कहा कि मान ने जिस तरह बीपीएल कार्डधारकों की तुलना गरीबों से की है उससे पता चलता है कि उसका गरीबों के प्रति रवैया क्या है। मेहता ने कहा कि इससे पहले आम आदमी पार्टी के नेता किसानों को दी जाने वाली मुफ्त बिजली वापस लेने की बात कर चुके हैं। मेहता ने कहा है कि राज्य के दलितों और गरीबों को आम आदमी पार्टी के नेताओं के बयानों से जाग जाना चाहिए। मेहता ने आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी गरीबों और दलितों की दुश्मन है।

इससे पहले भगवंत मान संसद के अंदर वीडियो बनाने और सदन में शराब पीकर जाने के कारणों विवादों में घिर चुके हैं।

Next Stories
1 SC/ST को लेकर भाषण दे रहे थे सीएम बादल, दो दलित महिलाओं ने भाषण रुकवाकर यह कहा
2 पंजाब: आम आदमी पार्टी की बढ़ी मुश्किलें, छह क्षेत्रीय समन्वयकों ने सुच्चा सिंह के दोबारा बहाली की मांग की
3 पंजाब में दो फाड़ हो सकती है AAP, सुच्‍चा सिंह छोटेपुर को वापस लेने के लिए 6 जोनल हेड्स ने दिया अरविंद केजरीवाल को अल्टीमेटम
यह पढ़ा क्या?
X