ताज़ा खबर
 

महिलाओं से बदसलूकी, AAP विधायक दिनेश मोहनिया पर मामला दर्ज

आप विधायक व दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष दिनेश मोहनिया के खिलाफ महिलाओं के एक समूह ने बदसलूकी करने का गुरुवार को एक मामला दर्ज कराया।

Author नई दिल्ली | June 24, 2016 01:01 am
आप विधायक व दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष दिनेश मोहनिया (Twitter)

आप विधायक व दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष दिनेश मोहनिया के खिलाफ महिलाओं के एक समूह ने बदसलूकी करने का गुरुवार को एक मामला दर्ज कराया। ये महिलाएं अपने मुहल्ले में जल संकट के सिलसिले में उनके पास एक शिकायत लेकर गई थी।

पुलिस ने बताया कि संगम विहार विधायक पर चोट पहुंचाने, आपराधिक धमकी देने और महिला का शील भंग करने वाले शब्द, हावभाव का इस्तेमाल या हरकत करने के आरोपों को लेकर मामला दर्ज किया गया है। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) नूपुर प्रसाद ने बताया कि आइपीसी की धाराओं 323, 506 और 509 के तहत मोहनिया के खिलाफ महिलाओं के एक समूह ने नेब सराय पुलिस थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि इस मामले के सिलसिले में विधायक को गिरफ्तार किए जाने की संभावना है।

संगम विहार के रहने वाले शिकायतकर्ताओं ने आरोप लगाया कि जब वे पानी की किल्लत के समाधान के लिए उनकी मदद मांगने गर्इं तो मोहनिया और उनके साथियों ने उनके साथ मारपीट की और धमकी दी।

हालांकि आप विधायक ने आरोपों से इनकार करते हुए कहा कि कुछ समाचार चैनलों द्वारा तथाकथित एक वीडियो दिखाए जाने के बाद उन्हें निशाना बनाया गया है। उन्होंने बताया कि कथित घटना के वक्त वह उस स्थान पर नहीं थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App