ताज़ा खबर
 

वाइको-लेफ्ट के साथ तमिलनाडु में चुनाव लड़ सकती है AAP, चर्चा के लिए चेन्‍नई पहुंचे सोमनाथ भारती

आम आदमी पार्टी तमिलनाडु में होने वाले विधानसभा चुनाव पीपल्स वेलफेयर फ्रंट के साथ मिल कर लड़ सकती है। इस मोर्चे में वाइको की अगुवाई वाली एमडीएमके और वाम दल शामिल हैं।
Author चेन्‍नई | February 12, 2016 16:31 pm
दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री आम आम आदमी पार्टी नेता सोमनाथ भारती। (फाइल फोटो)

आम आदमी पार्टी तमिलनाडु में होने वाले विधानसभा चुनाव पीपल्स वेलफेयर फ्रंट के साथ मिल कर लड़ सकती है। इस मोर्चे में वाइको की अगुवाई वाली एमडीएमके और वाम दल शामिल हैं। आगामी चुनावों पर रणनीति के बारे में पार्टी में चर्चा करने के लिए यहां पहुंचे आम आदमी पार्टी नेता सोमनाथ भारती ने इस बाबत संकेत दिए हैं। पीपुल्स वेलफेयर फ्रंट में शामिल अन्य पार्टियों में थिरूमा वालविन की अगुवाई वाली वीसीके, भाकपा और माकपा हैं।

Read Also: बंगाल, केरल सहित पांच राज्यों के चुनाव अप्रैल-मई में 

दूसरी ओर भाजपा दूसरे छोटे दलों को जोड़कर तमिलनाडु में एक बड़ा मंच तैयार करने की कवायद कर रही है। इसके साथ ही वह खुद के लिए इतना जनाधार तैयार कर लेना चाहती है कि अगले लोकसभा चुनाव में दोनों मुख्य द्रविड़ पार्टियों में किसी एक का विकल्प बन सके। फिलहाल पार्टी की नजर तटीय और उन क्षेत्रों की तीन-चार दर्जन सीटों पर केंद्रित रहेगी, जहां बाढ़ से निपटने में प्रशासन विफल साबित हुआ था।

Read Also: बिहार के नतीजों का केरल, असम, यूपी, तमिलनाडु, प. बंगाल चुनावों पर क्‍या होगा असर, जानिए

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.