ताज़ा खबर
 

आप पार्टी से आ रही साजिश की बू, केजरीवाल को मिली चिट्ठी

आम आदमी पार्टी में जारी आंतरिक द्वन्द्व के बीच पार्टी की राष्ट्रीय परिषद के पंजाब से एक सदस्य ने मांग उठाई है कि आप संयोजक अरविंद केजरीवाल को पार्टी की 28 मार्च को होने वाली बैठक से एक दिन पहले पार्टी के एक धड़े द्वारा समांतर बैठक बुलाए जाने के मामले की जांच करानी चाहिए। […]

Author Published on: March 25, 2015 2:55 PM

आम आदमी पार्टी में जारी आंतरिक द्वन्द्व के बीच पार्टी की राष्ट्रीय परिषद के पंजाब से एक सदस्य ने मांग उठाई है कि आप संयोजक अरविंद केजरीवाल को पार्टी की 28 मार्च को होने वाली बैठक से एक दिन पहले पार्टी के एक धड़े द्वारा समांतर बैठक बुलाए जाने के मामले की जांच करानी चाहिए।

केजरीवाल को लिखे पत्र में अमतसर से राष्ट्रीय परिषद के सदस्य अशोक तलवार ने कहा कि बैठक स्वराज और पार्टी में आंतरिक लोकतंत्र के बारे में चर्चा कराने के नाम पर बुलाई गई है और आरोप लगाया कि पार्टी को अस्थिर करने के लिए कुछ निहित स्वार्थी तत्व गहरी साजिश रच रहे हैं।

ताजा घटनाक्रम ऐसे समय में सामने आया है जब ऐसी खबरें हैं कि आप नेता शांति भूषण पार्टी की राष्ट्रीय परिषद की बैठक से पहले असंतुष्टों की बैठक बुलाने जा रहे हैं जिससे उन्होंने इंकार किया है। तलवार ने दावा किया कि उन्हे 27 मार्च को इस चर्चा में हिस्सा लेने के लिए विभिन्न नंबरों से कॉल और संदेश प्राप्त हुए हैं।

पत्र में कहा गया है कि वे 27 मार्च को उपस्थिति की पुष्टि करने के लिए बार बार कॉल कर रहे हैं ताकि ठहरने, खाने आदि की व्यवस्था पहले ही की जा सके। पहले ही 124 से अधिक सदस्यों ने बैठक में हिस्सा लेने की पुष्टि कर दी है जो स्वराज बचाओ और पार्टी में आंतरिक लोकतंत्र के बारे में है।

तलवार ने आरोप लगाया कि कुछ निहित स्वार्थी तत्व पार्टी को अस्थिर करने का प्रयास कर रहे हैं और कुछ लोगों पर सूचनाएं गढने का भी आरोप लगाया। उन्होंने केजरीवाल को सजग रहने और मामले की जांच करने को कहा ताकि साजिशकर्ताओं की पार्टी विरोधी गतिविधियों को रोका जा सके। इस घटनाक्रम पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए पार्टी के वरिष्ठ नेता आशुतोष ने कहा कि कई सदस्यों ने इस विषय को उठाया है। उन्होंने कहा कि उनसे कहा कि वे इस मुद्दे को 28 तारीख को उठाने को कहें।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories