ताज़ा खबर
 

यूपी के गुंडों को गले लगा रहे और बंगाल में भाषण दे रहे योगी आद‍ित्‍य नाथ- आप सांसद संजय स‍िंह का वार

सांसद ने कहा, "तुमसे उत्तर प्रदेश संभल नहीं रहा है, बंगाल में जाकर फेंक रहे हो। पूरी पार्टी फेंकुओं की हो गई है। ऊपर से नीचे तक।"

यूपी सरकार, योगी आदित्यनाथआम आदमी पार्टी के नेता और सांसद संजय सिंह। (फोटो इंडियन एक्सप्रेस फाइल)

आम आदमी पार्टी के नेता और सांसद संजय सिंह ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में आदित्य नाथ जी के राज में अपराध इस कदर फैल गया है कि अखबार छोटे पड़ जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह सरकार गुंडों को संरक्षण दे रही है। न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए उन्होंने कहा कि, “मैंने एक अखबार की खबर देखी, बुलंदशहर में एक दिव्यांग बच्ची की हत्या कर दी गई। एटा में नशीला पदार्थ पिलाकर एक युवती के साथ दुष्कर्म किया गया। और बिजनौर में एक बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद कुंए में फेंक दिया गया। आदित्य नाथ जी के राज में उत्तर प्रदेश संभल नहीं रहा है।”

उन्होंने बताया, “एक मजबूर बेटी का बाप पुलिस से शिकायत नहीं कर पा रहा है। योगी आदित्य नाथ के राज में गुंडों को गले लगाया जा रहा है और आप बंगाल में जाकर कह रहे हो कि गुंडे भीख मांग रहे हैं। गुंडों को आप गले लगा रहे हो घूम-घूम कर और वहां बंगाल में लंबा-चौड़ा भाषण दे रहे हो।”

सांसद ने कहा, “मुझे लगता है कि अगर इस सरकार में जरा सा भी शर्म और हया है कि भारतीय जनता पार्टी बहुत हुआ बच्चियों से अत्याचार, महिलाओं से अत्याचार, ये नारा देकर हट जाना चाहिए।”

बोले, “आज इनके राज में क्या हो रहा है, छह साल, आठ साल, दस साल की बच्चियां दरिंदगी का शिकार हो रही है। डेढ़ साल तक एक बच्ची के साथ छेड़खानी की गई, न्याय नहीं मिला तो उसने फांसी लगाकर जान दे दी। यह उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की घटना है। कितनी घटनाओं को गिनाऊं?”

उन्होंने कहा, “तुमसे उत्तर प्रदेश संभल नहीं रहा है, बंगाल में जाकर फेंक रहे हो। पूरी पार्टी फेंकुओं की हो गई है। ऊपर से नीचे तक।” “लोगों को भड़काना है, सिर्फ झूठ बोलना, लोगों में नफरत फैलाना है। जमीन पर कोई काम नहीं करना है। महंगाई चरम पर पहुंच गई है। बेरोजगारी चरम पर पहुंच गई है। अर्थव्यवस्था जमीन पर आ गई। देश की संपत्तियां बेचने का काम कर रही है यह सरकार। भारतीय जनता पार्टी की सरकार और नेता इस देश के लिए अभिशाप बन गए हैं।”

Next Stories
1 रिपोर्टर ने पूछा सवाल तो अखिलेश यादव ने दिया जवाब- फिर बिक गए तुम, कितने में बिके? नाम बताओ चैनल का
2 राहुल गांधी की तकलीफ क्या है, आज समझा देता हूं, टीवी डिबेट में बोले पैनलिस्ट; कांग्रेस प्रवक्ता का ऐसा रहा र‍िएक्‍शन
3 मनोज जी से कल्चर पर बुलवाएं या गाने सुनवाएं, लाइव डिबेट में प्रोड्यूसर से पूछने लगे एंकर, लगे ठहाके
ये पढ़ा क्या?
X