ताज़ा खबर
 

BJP ने दिल्ली में कील ठुंकवाई तो केजरीवाल ने कहा- हम यूपी में खूंटा गांड़ेंगे’, पत्रकार की टिप्पणी पर लोग करने लगे ऐसे कमेंट्स

आम आदमी पार्टी नेता और सांसद संजय सिंह का कहना है कि AAP कील का जवाब BJP को खूँटे से देगी।

arvind kejriwalदिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Indian Express)।

आम आदमी पार्टी नेता और सांसद संजय सिंह का कहना है कि AAP कील का जवाब BJP को खूँटे से देगी। BJP ने दिल्ली में कील ठुकवा दी तो केजरीवाल ने कहा हम यूपी में खूँटा गाड़ेंगे। सांसद ने ट्वीट किया, “कील का जवाब खूँटे से” BJP ने दिल्ली में कील ठुकवा दी तो केजरीवाल ने कहा “हम यू पी में खूँटा गाड़ेंगे”।

सांसद संजय सिंह ने एक वीडियो शेयर किया। जिसमें रिपोर्टर कहते दिख रहे हैं, ”बीजेपी ने दिल्ली में कील गड़वा दी, केजरीवाल ने कहा कि हम यूपी में खूंटा गाड़ देंगे। कील का जवाब खूंटे से। संजय सिंह पहले से लगे हुए हैं। बीजेपी को सबसे ज्यादा परेशानी संजय सिंह और केजरीवाल से होने वाली है। आप सीधा बीजेपी के वोट बैंक पर डैंट मार रही है।”

रिपोर्टर ने कहा कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में बीजेपी का सूपड़ा साफ हो जाएगा ये तय है। देश के हालात को देखते हुए लोगों का मानना है कि यूपी में भी बीजेपी की जमीन खिसक रही है। विधानसभा चुनाव के बाद इसके परिणाम सामने आएंगे। राष्ट्रीय नेतृत्व इस बात से परेशान है कि सरकार किसान आंदोलन को संभाल पाने में नाकाम रही है। नुकसान तो बीजेपी का हुआ ही है। और कितना नुकसान होगा ये आने वाले वक्त में पता चलेगा।


बता दें कि AAP संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पार्टा कार्यकर्ताओं से अपील की थी कि कार्यकर्ता जमीन पर पार्टी को मजबूत करने का काम करें। केजरीवाल ने कहा, ”आने वाले दो साल में AAP 6 राज्यों में चुनाव लड़ेगी। यूपी, उत्तराखंड, गोवा,पंजाब, हिमाचल प्रदेश और गुजरात में पार्टी चुनाव लड़ेगी। मैं पार्टी कार्यकर्ताओं से देश भर में पार्टी को जमीनी स्तर पर मजबूत करने की अपील करता हूं। संगठन को बहुत बड़े पैमाने पर मजबूत करना होगा। देश हमारे लिए महत्वपूर्ण है और हमें पार्टी के विकास की दिशा में काम करने की जरूरत है।”

इससे पहले दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने यूपी में शिक्षा व्यवस्था को लेकर योगी सरकार पर हमला बोला था। दिसंबर में सिसोदिया ने योगी सरकार के मंत्रियों को शिक्षा मॉडल पर बहस करने की चुनौती दे डाली थी। हालांकि योगी के मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह इस डिबेट में नहीं पहुंचे थे।

पंजाब में पार्टी ने विधायक राघव चड्ढा को बड़ी जिम्मेदारी दी है। उन्हें पंजाब सह प्रभारी बनाया गया है। चड्ढा कांग्रेस और कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार पर लगातार हमलावर रहते हैं। पिछले विधानसभा चुनाव में पंजाब में AAP मुख्य विपक्षी पार्टी के रूप में उभरी थी।

संजय सिंह के इस ट्वीट पर एक यूजर ने कमेंट किया, ”BJP सरकारी प्रॉपर्टी बेच रही है,INC पार्टी की प्रॉपर्टी बेच रही है, भारत को अगर बचाना है AAP का साथ निभाना है।” वहीं एक यूजर ने लिखा, ”सपने देखना अच्छा है देखो। यूपी के लोग दिल्ली की तरह फ़्री का नहीं खाते। फ़्री के लिए हम अपना ज़मीर नही बेचते।”

Next Stories
1 ये उनके दिमाग में गलत फितूर है, फिर छेड़खानी कर के देखो…किसान आंदोलन में कम हो रही भीड़ पर बोले टिकैत
2 एमजे अकबर मानहानि केस में प्रिया रमानी बरी, कोर्ट ने कहा-राइट ऑफ reputation से ज्यादा महत्वपूर्ण है राइट टू dignity
3 Kerala Lottery Today Results announced: केरल लॉटरी के नतीजे जारी, यहां करें चेक
यह पढ़ा क्या?
X