ताज़ा खबर
 

प्लेन पर चढ़ने से रोके गए AAP सांसद संजय सिंह, देरी के आरोप पर भड़के, बोले-राज्यसभा चेयरमैन से करूंगा शिकायत

आप सांसद संजय सिंह को भोपाल में बैंक कर्मचारियों की तरफ से आयोजित कार्यक्रम में शामिल होना था। संजय सिंह ने ट्वीट कर इस घटना की जानकारी दी।

AAP, AAP leader, Sanjay Singh, IGI Airport, Bhopal bound flight, Indigo airlines, indigo flight, Rajya Sabha member, Rajya Sabha MP, IndiGo6E, IndiGo manager , CCTV footage, india news, Hindi news, news in Hindi, latest news, today news in Hindiसंजय सिंह ने नागरिक उड्डयन मंत्री से घटना का संज्ञान लेने को कहा। (फाइल फोटो)

आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह को नई दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर भोपाल जाने वाले विमान पर चढ़ने से रोक दिया गया। राज्य सभा सदस्य संजय सिंह को इंडिगो एयरलाइन की फ्लाइट से भोपाल जाना था। संजय सिंह को कथित रूप से देर से एयरपोर्ट पहुंचने के कारण विमान पर चढ़ने से रोका गया।

सिंह को भोपाल में बैंक कर्मचारियों की तरफ से आयोजित कार्यक्रम में शामिल होना था। आप सांसद संजय सिंह ने ट्वीट कर इस घटना की जानकारी दी। संजय ने ट्वीट में लिखा, ‘आज बैंक कर्मचारियों के कार्यक्रम में शामिल होने भोपाल जा रहा था, लेकिन अपनी बदसलूकी के लिये मशहूर @IndiGo6E की बदतमीज़ी का शिकार हो गया। मेरे पास बोर्डिंग पास था सुरक्षा जांच हो चुकी थी “Gate Open” था लेकिन मुझे नही जाने दिया गया @HardeepSPuri जी कृपया संज्ञान लें।’

संजय ने एक अन्य ट्वीट में नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी से इस घटना का संज्ञान लेने को कहा। संजय ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, ‘.@HardeepSPuri जी PLZ CCTV CHK करायें मेरे सामने एक गर्भवती महिला @IndiGo6E के मैनेजर विक्रम से रो कर अनुरोध कर रही थी मैं टाइम से पहुँच गई मेरे बच्चें हैं मुझे जाने दीजिये, दो सिक्ख परिवार निवेदन कर रहा था हम 5min. पहले पहुँचे हमें जाने दीजिये लेकिन कोई कुछ सुनने को तैयार नही।’

आप नेता ने कहा कि मेरे समय पर पहुंचने के बाद भी इंडिगो स्टाफ ने मुझे विमान में सवार नहीं होने दिया। उन्होंने मेरे साथ दुर्व्यवहार किया। संजय सिंह ने कहा कि वह इस मामले को राज्यसभा के उपसभापति वेंकैया नायडू के समक्ष उठाएंगे। सिंह ने कहा कि वह उपसभापति को यह बताएंगे कि किस तरह से इंडिगो एयरलाइंस के स्टाफ ने यात्रियों के साथ रुखा और अशिष्टता से व्यवहार किया।

इसके बाद संजय सिंह ने भोपाल जाने के लिए एयर इंडिया की फ्लाइट बुक की। इससे पहले अपने ट्वीट में संजय सिंह दिल्ली से भोपाल का एयर टिकट, सिक्योरिटी क्लीयरेंस के साथ पोस्ट किया। हालांकि इंडिगो एयरलाइंस की तरफ से यात्रियों के साथ दुर्व्यवहार की शिकायतें पहले भी आ चुकी हैं।

नवंबर 2017 में दिल्ली एयरपोर्ट पर इंडिगो स्टाफ और एक यात्री की मारपीट का वीडियो काफी वायरल हुआ था। यात्री चेन्नई से दिल्ली पहुंचा था। हालांकि, बाद में इंडिगो एयरलाइन ने मंत्री से इस घटना के लिए माफी मांगी थी। एयरलाइंस का कहना था कि उनका स्टाफ अपना काम कर रहा था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 विदेश दौरे पर क्या पहनेंगे रक्षा मंत्री? अफसरों में लंबी बहस, राजनाथ का फैसला- जापान और कोरिया में भी पहनेंगे धोती-कुर्ता
2 Weather Forecast Today Updates: बारिश के चलते महाराष्ट्र के कई इलाकों में मुश्किलें बढ़ी
3 मोदी सरकार को जीडीपी के बाद अब जीएसटी का झटका, 1 लाख करोड़ रुपए से कम रहा कलेक्शन
कृषि कानून
X