ताज़ा खबर
 

आप सांसद संजय सिंह ने रिपब्लिक रिपोर्टर से कहा- संघ प्रचारक अरनब गोस्‍वामी का बलात्‍कारियों से क्‍या समझौता है?

इस वीडियो में वह रिपब्लिक टीवी चैनल के एंकर और मैनेजिंग डायरेक्टर अर्नब गोस्वामी को आरएसएस प्रचारक करार देते हैं।

AAP, arvind kejriwal, sanjay singh, rss, chinmayanand swami, chinmayanand swami rape, chinmayanand rape case, arnab goswami, bjp, cm kejriwal, republic tvअरनब गोस्वामी और संजय सिंह। फोटो: PTI/ScreenGrab

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह का एक टीवी न्यूज चैनल के रिपोर्टर से बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह रिपब्लिक टीवी चैनल के एंकर और मैनेजिंग डायरेक्टर अर्नब गोस्वामी को आरएसएस प्रचारक करार देते हैं। इसके साथ ही वह पूछते हैं कि अरनब गोस्‍वामी का बलात्‍कारियों से क्‍या समझौता है?

दरअसल रविवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के राज्य के स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर किए गए दावों पर रिपोर्टर आप नेता की प्रतिक्रिया ले रहे थे। सीएम केजरीवाल ने कहा है कि दिल्ली में अन्य राज्यों के लोग विशेषकर बिहार से आकर मुफ्त में ईलाज पा रहे हैं। हालांकि वे हमारे देश के नागरिक हैं लेकिन पूरी दिल्ली देश के मरीजों को इलाज करने में सक्षम नहीं।’ लेकिन रिपोर्टर के सवाल का जवाब देने के बजाय उल्टा संजय उनसे सवाल करने लगे।

वह पूछते हैं ‘संघ प्रचारक अरनब गोस्‍वामी का बलात्‍कारियों से क्‍या समझौता है? आपने बलात्कार के आरोपी स्वामी चिन्मयानंद पर खबरें क्यों नहीं चलाई? अरनब को डर क्यों लगता है? तुम लोग बलात्कारियों से डरते हो? चिन्मयानंद पर मैं तुम से पूछ रहा हूं। तुम स्वामी चिन्मयानंद का अपने मुंह से एक बार नाम तो लो। इतना डरते क्यों हो आप लोग? एक बलात्कारी का नाम ले नहीं पा रहें है।

आप नेता आगे कहते हैं ‘ब्लात्कार पीड़िता को 14 दिनों की हिरासत में भेजा गया आपने उसकी खबर नहीं चलाई। मामले में 14 पन्नों की एफआईआर दर्ज की गई क्या आपने उसकी खबर चलाई? क्या आपको नहीं लगता कि एक महिला को न्याय मिलना चाहिए। आप मुझे बस इतना बता दीजिए कि बलात्‍कारियों से इतना क्यों डरते हो?’

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब आप नेता ने अरनब की इतनी कड़ी आलोचना की हो इससे पहले उन्होंने एक ट्वीट कर एंकर को पागलखाने भेजे जाने की सलाह दी थी। दरअसल अरनब ने अपने चैनल के शो में ईवीएम हैकिंग को लेकर विपक्ष के दावे को नकार दिया था जिसके बाद संजय सिंह ने अपने ट्वीट हैंडल पर अरनब का वीडियो शेयर कर उन्हें पागलखाने में जाने की सलाह दी थी।

Next Stories
1 NRC 2.0? उत्तर प्रदेश से बांग्लादेशियों को खदेड़ने की तैयारी , DGP ने जारी किया आदेश
2 पार्टी नेताओं में चरम पर कलह, BJP ने दी हिदायत- मीडिया में लीक न करें खबरें
3 2600 किलो प्याज की चोरी! पुलिस और स्थानी लोगों ने इलाके में शुरू की नाइट पेट्रोलिंग
आज का राशिफल
X