ताज़ा खबर
 

मोदी सरकार ने देश के हर वर्ग को ठग लिया, फायदा सिर्फ ‘अडानी-अंबानी’ को पहुंचाया- AAP के संजय सिंह का आरोप

सांसद संजय सिंह ने लिखा कि "किसान आंदोलन में देश का अन्नदाता किसान शहीद हो रहा है, लेकिन इनकी पीड़ा सुनने को कोई तैयार नहीं, न मोदी सरकार, न मीडिया, न फ़र्ज़ी सेलिब्रिटी।"

farmer movement, farm lawsसभा में बोलते आम आदमी पार्टी के नेता और सांसद संजय सिंह। (फोटो- ट्विटर हैंडल)

आम आदमी पार्टी के नेता और सांसद संजय सिंह ने आरोप लगाया है कि मोदी सरकार ने सबको ठग लिया है। कोई बचा नहीं है। सिर्फ उनके मित्र बचें। उन्होंने ट्वीट करके लिखा, “किसान परेशान, बेरोज़गार युवा परेशान, आम इंसान परेशान” मोदी सरकार ने देश के हर वर्ग को ठगने का काम किया है बस अपने मित्रों ‘अडानी-अम्बानी’ को फ़ायदा पहुंचाया है। चेतावनी देते हुए कहा कि देश के नौजवानों को जाति, धर्म, क्षेत्रवाद के नाम पर बांटना बंद करो, सरकारी संस्थानों को बेचना बंद करो, देश का नौजवान बेरोज़गार है, उसे रोज़गार दो।

सांसद संजय सिंह ने लिखा कि “किसान आंदोलन में देश का अन्नदाता किसान शहीद हो रहा है, लेकिन इनकी पीड़ा सुनने को कोई तैयार नहीं, न मोदी सरकार, न मीडिया, न फ़र्ज़ी सेलिब्रिटी।” कहा कि “शिक्षामित्र आत्महत्या करने को मजबूर, आंगनबाड़ी लाठियां खाने को मजबूर, नौजवान रोज़गार के चक्कर में नौकरियों के फार्म भर-भर के परेशान, मोदी सरकार रेल, खेल, सेल, बैंक, LIC, बिजली, पानी, सड़क सब बेचने को तैयार।”

हाल ही में गुजरात के निकाय चुनाव में सूरत में आम आदमी पार्टी को मिली सफलता पर उन्होंने कहा, “गुजरात की जनता भी दिल्ली की तरह बिजली, पानी, चिकित्सा और शिक्षा का @ArvindKejriwal मॉडल चाहती है। जीत का संदेश पूरे देश @AAPGujarat और गुजरात की महान जनता को हार्दिक बधाई।

आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने कहा कि सरकार किसानों और नौजवानों पर अत्याचार कर रही है। इससे देश में जनता परेशान है। कहा कि दिल्ली में केजरीवाल सरकार ने विकास के जो नए मानदंड गढ़े हैं, उसकी पूरे देश में सराहना हो रही है। कहा कि जिस तरह से मोदी सरकार गैस के लगातार दाम बढ़ा रही है, उससे 2024 से पहले ही देश मिट्टी के चूल्हों में लकड़ियां जला कर खाना बनाना शुरू कर देगा।

कहा कि दिल्ली की शिक्षा, स्वास्थ्य और सड़क की व्यवसथा में सुधार तथा बिजली, पानी और सरकारी बसों में महिलाओं को फ्री सेवा से जनता को बहुत लाभ हुआ है। इसकी वजह से देश के दूसरे राज्यों में भी केजरीवाल मॉडल की मांग तेज हो गई है।

Next Stories
1 अरे कुछ नहीं होगा, तुम वीडियो बनाओ, और फिर हाथी ने कर दिया हमला, लोग लेने लगे मज़े
2 एलन मस्क को पछाड़ने की तैयारी, मुकेश अंबानी ने ई-एनर्जी पर किया है बड़ा फैसला, आएगी ई-कारों की लहर
3 एंकर से भिड़े राकेश टिकैत, कहा- 26 जनवरी का आंदोलन से संबंध नहीं, 40 लाख ट्रैक्टर आएंगे
ये पढ़ा क्या?
X