ताज़ा खबर
 

200 में से 200 नंबर लाने वाला भी ठोकरें खाने को मजबूर, AAP के संजय सिंह बोले- 2cr रोजगार देने का वादा कर सत्ता में आई थी मोदी सरकार

आप नेता संजय सिंह ने ट्वीट करके कहा कि नौजवान कभी माफ नहीं करेंगे। बोले केंद्र में मोदी सरकार और यूपी में योगी सरकार दोनों किसान और नौजवान विरोधी हैं।

AAP, Sanjay Singhमेरठ में मीडिया से बात करते आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह। (पीटीआई फोटो)

आम आदमी पार्टी के नेता, सांसद और पार्टी के यूपी प्रभारी संजय सिंह ने भाजपा पर युवाओं को धोखा देने का बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि मोदी जी की सरकार ने सत्ता में आने पर दो करोड़ लोगों को रोजगार देने का वादा किया था, लेकिन आज हालत यह है कि 200 में पूरे 200 नंबर लाने वाला युवा बेरोजगार घूम रहा है। उन्होंने ट्वीट करके कहा नौजवान कभी माफ नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि केंद्र में मोदी सरकार और यूपी में योगी सरकार दोनों किसान और नौजवान विरोधी हैं।

सांसद संजय सिंह ने कहा कि यूपी में योगी जी की सरकार ने जो बजट पेश किया है, उसमें विकास नदारद है, सिर्फ लफ्फाजी ही है। न किसान, न नौजवान, न बच्चे, न महिलाएं, किसी के लिये योजना नहीं, किसान को धान, गेहूं, गन्ने के दाम नहीं मिल रहे हैं।

कहा कि गन्ने का 10 हज़ार करोड़ रुपये बकाया भुगतान नहीं हुआ है। उन्होंने पूछा कि ऐसे में आख़िर किसान की आय दोगुनी कैसे होगी? कहा कि बजट में नया उद्योग नहीं तो नौजवानों को रोज़गार कैसे मिलेगा?

उधर गुजरात में निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी को मिली सफलता पर संजय सिंह ने कहा, “गुजरात की जनता भी दिल्ली की तरह बिजली पानी चिकित्सा शिक्षा का @ArvindKejriwal माडल चाहती है। आज की जीत का संदेश पूरे देश के लिये है @AAPGujarat
और गुजरात की महान जनता को हार्दिक बधाई।”

संजय सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा “भाजपा सरकार का वादा था हर साल 2 करोड़ रोज़गार देने का, मगर ये क्या हो गया मोदी जी, आपने रेल, SAIL, हवाई जहाज, BPCL, LIC कुछ भी नही छोड़ा, सब बेच दिया।”

उन्होंने कहा कि दिल्ली की केजरीवाल सरकार के मॉडल की हर तरफ जनता मांग कर रही है। उम्मीद जताई कि जनता भाजपा की किसान, युवा और महिला विरोधी सरकार को हटाकर विकास और भयमुक्त समाज बनाने वाली सरकार को सत्ता पर बैठाएगी।

Next Stories
1 हमने तो DM से PM का काम लिया है, पॉलिसी भी तय कराई- टिकैत का दावा
2 पश्चिम बंगाल की राजनीति तय करेंगे मुसलमान? अपनों के विरोध से भी जूझ रहीं ममता, जानें कितनी बड़ी चुनौती
3 टूलकिट केस: दिशा रवि को मिली जमानत, भरना होगा 1 लाख रुपए का मुचलका
ये पढ़ा क्या?
X