aap leader kumar vishwas wrote apology letter to arun Jaitley - मानहानि केस: कुमार विश्वास ने भी मांगी अरुण जेटली से माफी, बोले- अरविंद केजरीवाल की बात मान लगाए थे आरोप - Jansatta
ताज़ा खबर
 

मानहानि केस: कुमार विश्वास ने भी मांगी अरुण जेटली से माफी, बोले- अरविंद केजरीवाल की बात मान लगाए थे आरोप

कुमार विश्वास ने अपने पत्र में कहा है कि पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के कहने पर ही उन्होंने और पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बातें दोहरायी थीं। पत्र में विश्वास ने लिखा है कि अब अरविंद केजरीवाल का उनसे संपर्क नहीं हैं और झूठ बोल कर वह स्वयं गायब हो गए हैं।

केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने कुमार विश्वास के खिलाफ दायर मानहानि का केस वापस ले लिया है।

आम आदमी पार्टी के नेताओं द्वारा मांफी मांगने का दौर अभी थमा नहीं है। अब पार्टी के और नेता ने केंद्रीय मंत्री से माफी मांग ली है। पार्टी से नाराज चल रहे कुमार विश्वास ने चिट्ठी लिखकर केंद्रीय वित्त मंत्री अरूण जेटली से माफी मांग ली है। केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली के वकील ने बतलाया कि कुमार विश्वास का माफीनामा उन्हें मिल गया है जिसके बाद अरुण जेटली ने कुमार विश्वास पर से मानहानि का मुकदमा वापस ले लिया है। कुमार विश्वास ने अपने पत्र में कहा है कि पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के कहने पर ही उन्होंने और पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बातें दोहरायी थीं। पत्र में विश्वास ने लिखा है कि अब अरविंद केजरीवाल का उनसे संपर्क नहीं हैं और झूठ बोल कर वह स्वयं गायब हो गए हैं। AAP नेता ने लिखा है कि अरविंद आदतन झूठे हैं और पार्टी कार्यकर्ता होने के नाते उन्होंने सिर्फ़ अरविंद की बात दुहराई थी।

दरअसल अरविंद कजेरीवाल ने अरुण जेटली पर दिल्ली क्रिकेट एसोसिएशन (डीसीए) का अध्यक्ष रहते हुए एसोसिएशन में गंभीर भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाया था। बाद में पार्टी के कई नेताओं ने केंद्रीय मंत्री पर इस मुद्दे को लेकर हमला बोला था। इसी मामले में केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने आम आदमी पार्टी के कई नेताओं पर मानहानि का मुकदमा दर्ज किया था।

आपको बता दें कि इससे पहले केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के चार नेता राघव चड्डा, संजय सिंह, आशुतोष और दीपक वाजपेयी के जेटली से माफी मांगने के बाद कुमार विश्वास अकेले व्यक्ति थे, जिनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा चल रहा था। केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने इन लोगों के खिलाफ 10 करोड़ रुपए का मानहानि का मुकदमा दायर किया था।

इतना ही नहीं इससे पहले जब अरविंद केजरीवाल ने केंद्रीय मंत्री से माफी मांगी थी तो कुमार विश्वास ने शेर-ओ-शायरी के जरिए अरविंद केजरीवाल पर हमला भी बोला था। कविराज कुमार विश्वास ने अरविंद केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा था कि एकता बाँटने में माहिर है , खुद की जड़ काटने में माहिर है ,हम क्या उस शख़्स पर थूकें जो खुद, थूक कर चाटने में माहिर है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App