ताज़ा खबर
 

AAP नेता आशुतोष बोले- 3 घंटे लकी होकर बन जाते हैं IAS, यूजर्स ने लगाई क्‍लास

आशुतोष ने भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों पर टिप्पणी की है। उन्होंने कहा है कि आईएएस बनना कोई बड़ी बात नहीं है। कोई भी ऐसा शख्स, जिसकी किस्मत तीन घंटे तक बुलंद रहे तो वह आईएएस बन सकता है। बयान के बाद ट्विटर पर ट्रोलर्स ने उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाना शुरू कर दिया है।

आप नेता आशुतोष (एक्सप्रेस आर्काइव फोटो)

आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष अक्सर अपने विवादित बयानों के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं। उन्होंने एक बार फिर से ट्विटर पर मौजूद ट्रोलर्स को भड़का दिया है। इस बार आशुतोष ने भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों पर टिप्पणी की है। उन्होंने कहा है कि आईएएस बनना कोई बड़ी बात नहीं है। कोई भी ऐसा शख्स, जिसकी किस्मत तीन घंटे तक बुलंद रहे तो वह आईएएस बन सकता है। आप नेता आशुतोष के इस बयान के बाद ट्विटर पर ट्रोलर्स ने उन्हें जमकर खरी—खोटी सुनाना शुरू कर दिया है।

दरअसल आशुतोष ने कहा था,”आईएएस ऐसा शख्स होता है जो पूरी जिन्दगी में सिर्फ तीन घंटे की परीक्षा के दौरान भाग्यशाली होता है। इसके बाद वह पूरी जिंदगी बिना कोई और इंतहान दिए मजे कर सकता है। आईएएस अधिकारियों के इस वर्चस्व को तोड़ा जाना चाहिए। किसी विषय के विशेषज्ञ समय की जरूरत हैं। देश के सिर्फ 2 फीसदी आईएएस ही रचनात्मक, अन्वेषणात्मक, ज्ञानवान, संवेदनशील है। उनके अलावा बाकी सभी औसत से भी नीचे काम करने वाले हैं।”

आशुतोष के इस बयान पर ट्विटर पर मौजूद ट्रोलर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। कई ट्विटर यूजर्स ने उन पर आरोप लगाए कि उन्होंने भी अपने स्टडी पीरियड में आईएएस की परीक्षा दी थी लेकिन क्लियर नहीं कर सके। कुछ यूजर्स ने उन्हें सलाह दी कि अगर आईएएस की परीक्षा इतनी ही आसान थी तो आप क्यों नहीं निकाल सके? एक यूजर ने तो ये भी कहा कि आपके आका अरविंद केजरीवाल भी इस परीक्षा में बैठे थे लेकिन इसे क्लियर नहीं कर पाए थे और आईआरएस बनकर ही रह गए थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bhayyuji Maharaj Funeral: पंचतत्व में विलीन हुए संत भय्यूजी महाराज, बेटी ने दी मुखाग्नि
2 इलाज कराते-कराते सिर्फ एक साल में साढ़े पांच करोड़ भारतीय हो गए गरीब
3 भैय्यूजी महाराज सुसाइड: दिग्विजय सिंह बोले- मुझे आया था उनका फोन, कहने लगे…
ये पढ़ा क्या?
X