ताज़ा खबर
 

दिल्ली चुनाव के लिए AAP ने कसी कमर, ‘अच्छे बीते 5 साल, लगे रहो केजरीवाल’ नारे के साथ कैंपेन शुरू

AAP Launches 2020 Election Campaign: आम आदमी पार्टी का नारा है ‘अच्छे बीते पांच साल - लगे रहो केजरीवाल’। इस नारे के साथ पार्टी ने 2020 की शुरुआत में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए अपना प्रचार अभियान शुरू कर दिया है।

नई दिल्ली | Updated: December 20, 2019 1:40 PM
दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल, फोटो सोर्स – इंडियन एक्सप्रेस

AAP Launches 2020 Election Campaign: अगले साल होने जा रहे दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी का नारा है ‘अच्छे बीते पांच साल – लगे रहो केजरीवाल’। इस नारे के साथ पार्टी ने 2020 की शुरुआत में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए अपना प्रचार अभियान शुरू कर दिया है। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ‘अच्छे बीते पांच साल – लगे रहो केजरीवाल’ नारे की आप विधायकों एवं पार्टी के अन्य नेताओं की मौजूदगी में शुरुआत की।

 प्रशांत किशोर के साथ पहली बार काम करेगी आप: बता दें कि प्रशांत किशोर की कंपनी पहली बार दिल्ली विधानसभा चुनाव आम आदमी पार्टी के साथ काम करेगी। इस मौके पर सिसोदिया ने कहा कि यह नारा दिल्ली के लोगों की प्रतिक्रिया पर आधारित है। आम आदमी पार्टी ने 2015 में 70 सीटों में से 67 पर जीत दर्ज की थी और पार्टी इस बार चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर की कंसल्टेंसी कंपनी आई-पैक के साथ समन्वय कर चुनाव लड़ेगी।\

Hindi News Today, 20 December 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

 5 वर्षों में किए काम पर आप लड़ेगी चुनाव: गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी पिछले 5 वर्षों में केजरीवाल सरकार द्वारा बिजली, पानी, शिक्षा, स्वास्थ्य, सीसीटीवी कैमरे और महिलाओं की मुफ्त यात्रा को प्रमुख मुद्दा बनाने का प्रयास करेगी। इस चुनाव में पार्टी अरविंद केजरीवाल के चेहरे को आगे रखकर लड़ने का प्रयास कर रही है। लेकिन बीजेपी उनके चाल नाकाम करने में लगी हुई है।

अनधिकृत कॉलोनियों  मुद्दा उठा रही है बीजेपी: बता दें कि बीजेपी अनधिकृत कॉलोनियों को नियमितीकरण के मुद्दे पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है, लेकिन उसके पहले ही आम आदमी पार्टी (AAP) ने अनधिकृत कॉलोनियों में दिल्ली सरकार द्वारा किए गए काम को लेकर पूरी राजधानी को पोस्टरों से भर दिया है। ताकि लोगों इस बात पर गुमराह न हो।

Next Stories
1 CAA के खिलाफ प्रदर्शन पर बोले BJP नेता- दवा छिड़कने पर कीड़े बाहर आकर बिलबिलाने लगे
2 क्रिसमस से पहले उद्धव मंत्रिमंडल का विस्तार? तीनों दलों के बीच हो चुका विभागों का बंटवारा
3 CAA: एसपी सांसद शफीकुर्रहमान बर्क समेत सात नेताओं पर FIR, हिरासत में लिए गए 3000 लोग
ये पढ़ा क्या?
X