ताज़ा खबर
 

केजरीवाल ने लिखा शाहरुख खान, अरबाज खान, गोविंदा और अजय देवगन की पत्नियों को खत

दिल्ली सरकार ने शाहरुख खान, अरबाज खान, अजय देवगन और गोविंदा की पत्नियों को पत्र लिखकर आग्रह किया है कि वे अपने पतियों को ऐसे विज्ञापन करने से रोकें।

Author नई दिल्ली | Updated: March 2, 2016 12:48 PM
Aam Aadmi Party, AAP party, aap government, shahrukh khan, shahrukh khan wife, shahrukh khan gauri, shahrukh khan news, aap Delhi, Bollywood actors wives, pan masala, pan masala ads, pan masala products, areca nuts, pan masala cancer, cancer pan masala, Ajay Devgan, Arbaaz Khan, Govinda, delhi news, entertainment news दिल्ली सरकार का कहना है कि पान मसालों में सुपारी होती है, जो कि कैंसर की प्रमुख वजहों में से एक है।

आम आदमी पार्टी की सरकार ने सोमवार को पत्र लिखकर चार बॉलीवुड अभिनेताओं से पान मसालों के विज्ञापन न करने का आग्रह किया है। दिल्ली सरकार का कहना है कि इन प्रोडक्ट्स में सुपारी होती है, जो कि कैंसर की प्रमुख वजहों में से एक है। दिल्ली सरकार ने इस बार शाहरुख खान, अरबाज खान, अजय देवगन और गोविंदा की पत्नियों को पत्र लिखा है। गौरतलब है कि स्वास्थ्य विभाग ने पहले इन अभिनेताओं को ही पत्र लिखा था, लेकिन उनकी तरफ से अभी तक विभाग के पास कोई जवाब नहीं आया।

शाहरुख की पत्नी गौरी खान को लिखे पत्र में उनसे आग्रह किया है कि वे अपनी पति शाहरुख खान को लोगों के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए ऐसे प्रोडक्ट्स का विज्ञापन करने से रोकें। अन्य तीन अभिनेताओं की पत्नियों को भी यही ही पत्र लिखा गया है।

गौरी को लिखे पत्र में साथ ही कहा गया है कि हमने पहले शाहरुख खान से पत्र लिखकर ऐसे विज्ञापन न करने का आग्रह किया था, लेकिन आज तक उनकी ओर से इस पर कोई जवाब नहीं आया और न ही उन्होंने ऐसे विज्ञापन करने छोड़े हैं।

दिल्ली सरकार ने पत्र में लिखा है अगर इन पान मसालों में तंबाकू या निकोटिन नहीं होता है तो इनमें सुपारी होती है। सुपारी की कैंसर की एक वजह होती है, ऐसा कई बार साबित हो चुका है।

गौरतलब है कि दिल्ली सरकार ने एक्ट्रेस सनी लियोन से भी पत्र लिखकर तंबाकू प्रोडेक्ट्स और पान मसाला का विज्ञापन न करने का आग्रह किया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 India vs Sri Lanka: धोनी ने बतौर कप्तान लगाया 200वां छक्का, पढ़ें और 6 रोचक आंकड़े
2 211 लोगों को लेकर उड़ा विमान बिना टायर के कोलकाता एयरपोर्ट पर उतरा
3 अफस्पा हटाने के लिए शर्मिला ने फिर शुरू किया अनशन
ये पढ़ा क्या?
X