ताज़ा खबर
 

आप के अंकित लाल का दावा- पीएम से मीटिंग में केजरीवाल की बात लाइव दिखाने पर मंत्री ने चैनल को लताड़ा, शशि थरूर का तंज- एक साथ उतर गए दोनों के मास्क

सोशल मीडिया पर लोगों ने थरूर के कमेंट के खूब चटखारे लिए। आलिया खान ने पोस्ट किया- जब संसद लाइव चल सकती है तो PM और CM की वार्ता लाइव क्यों नहीं हो सकती। केंद्र की नाकामी देश को पता चलनी चाहिए।

PM MODI, ARWIND KEJRIWAL, ANKIT LAL, SHASHI THROOR, LIVE MEETING PMपीएम मोदी और सूबों के सीएम के बीच लाइव मीटिंग का दृश्य (फोटोः स्क्रीनशॉट NDTV वीडियो)

आम आदमी पार्टी के अंकित लाल ने दावा किया कि पीएम से मीटिंग में केजरीवाल की बात लाइव दिखाने पर एक मंत्री ने चैनल को लताड़ा था। उधर, कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने तंज कसते हुए कहा- दोनों के मास्क एक साथ उतर गए।

अंकित लाल ने अपने ट्विटर पर पोस्ट किया कि एक पत्रकार ने उन्हें फोन करके बताया कि केजरीवाल का भाषण लाइव चलाने के लिए एक केंद्रीय मंत्री उनके मीडिया हाउस को धमका रहे थे। मंत्री का कहना था कि नेशनल टीवी पर आप पीएम को कैसे शर्मिंदा कर सकते हैं। थरूर का कहना था कि एक ही समय पर दो लोगों के मास्क एक साथ उतर गए।

उधर, सोशल मीडिया पर लोगों ने थरूर के कमेंट के खूब चटखारे लिए। आलिया खान ने पोस्ट किया- जब संसद लाइव चल सकती है तो PM और CM की वार्ता लाइव क्यों नहीं हो सकती। केंद्र की नाकामी देश को पता चलनी चाहिए। पुराने वाले बाबा के हैंडल से ट्वीट किया गया- इतना इगो अच्छी बात नहीं प्रधानमंत्री जी प्रोटोकाल प्रोटोकाल खेलना बंद करिए लोगों की जिंदगियां बचाइए लोग मर रहे है। यही जनता जो आपको सर आंखों पर बैठा कर रखी है उखाड़ कर फेंक देगी अगली बार।

एचआर मीना ने लिखा- अब यही काम बचा है साहब मीटिंग चीटिंग ईटिंग…. बाकी तो सब पर प्रोटोकोल है। रणबीर सिंह द वाइस ऑफ अर्ध सैनिक के हैंडल से पोस्ट किया गया- देशवासियों को पता चले कि मुख्यमंत्री जी ओर माननीय प्रधानमंत्री जी के बीच कोरोना महामारी को लेकर क्या वार्तालाप हुआ। राजेश ओझा ने लिखा- लाइव आने से हमेशा डरता ही है जिन्होंने आज तक एक प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं किया उनकी तो हवा गुल होनी थी।

अंकित लाल के ट्वीट पर भी लोगों ने जमकर भड़ास निकाली। सिद्धार्थ मिश्रा ने लिखा- लोगों की जान जा रही है और उसे अपनी embarrassed हो जाने की पड़ी है, होने दो, वोट दिया है तो जवाब भी मांगेंगे। एक यूजर ने लिखा-अंकित लाल तेरे बॉस केजरीवाल जैसा घटिया आदमी नहीं देखा अगर मीटिंग में कुछ भी कोई सीक्रेट होता तो देश पर ओर पेरशानी बढ़ जाती। सुधीर कुमार के हैंडल से ट्वीट किया गया- इतना हो हल्ला मचाने की क्या जरूरत है….. केजरीवाल #PMCaresFund का हिसाब थोडी सार्वजनिक कर रहा था।

Next Stories
1 कोरोना पर सुप्रिया श्रीनेत के सवाल पर बिफरे गौरव भाटिया, बोले- क्या फिर से घूस लेकर बनेंगी पत्रकार
2 “इन्हें मेरा बेटा मत समझो, इनको जोर से रगड़ो”, जब मैनेजर्स से बोले थे विजय माल्या के पिता
3 कोरोनाः ग्लोबल प्रेस ने मोदी को बताया खलनायक, कहा- सरकार की गलती से वायरस ने मचाया हाहाकार
यह पढ़ा क्या?
X