ताज़ा खबर
 

शाहरुख-आमिर की नसों में दौड़ रहा है पाकिस्‍तान का खून, इनको औकात दिखाओ: साध्‍वी प्राची

मैं हिंदुस्‍तानियों से यही निवदेन करूंगी कि ये जो हिंदुस्‍तान का खाते हैं और गीत पाकिस्‍तान का गाते हैं, इनकी नसों में खून पाकिस्‍तान का दौड़ रहा है, इनको अपनी औकात दिखा दो हिंदुस्‍तानियों।

Author नई दिल्ली | June 9, 2016 16:35 pm
साध्‍वी प्राची विश्‍व हिंदू परिषद की पूर्व नेता हैं।

विश्‍व हिंदू परिषद की नेता साध्‍वी प्राची ने फिल्‍म स्‍टार शाहरुख खान और आमिर खान पर निशाना साधा है। उन्‍होंने कहा- शाहरुख खान की दो फिल्‍में फ्लॉप होने के बाद आज शाहरुख को हिंदुओं की याद आ रही है। आमिर खान की जो फिल्‍म दंगल आ रही है उसमें भी आगे चल कर चूहेे ही दंगल करेंगे। वह भी फ्लॉप होगी और होनी भी चाहिए। मैं हिंदुस्‍तानियों से यही निवदेन करूंगी कि ये जो हिंदुस्‍तान का खाते हैं और गीत पाकिस्‍तान का गाते हैं, इनकी नसों में खून पाकिस्‍तान का दौड़ रहा है, इनको अपनी औकात दिखा दो हिंदुस्‍तानियो, ये समय आ गया है।

Read Also:  मुस्लिम मुक्‍त भारत वाले बयान पर साध्‍वी प्राची के खिलाफ केरल-पंजाब में FIR, कश्‍मीर विधानसभा में भी उठा मुद्दा

इससे पहले साध्‍वी ने कहा कि आज भारत को मुस्लिम मुक्‍त करने की जरूरत है और इस दिशा में काम हो रहा है। उनके इस बयान पर तीखी प्रतिक्रिया हुई है।

Read Also: ‘मुस्लिम मुक्‍त भारत’ पर जम्‍मू-कश्‍मीर विधानसभा में निर्दलीय विधायक ने पूछा- क्‍या यही देश बदल रहा है, कांग्रेस बोली- क्‍या फिर से ‘गुजरात’ कराएंगे?

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App