ताज़ा खबर
 

किसानों के प्रदर्शन में गई एक और अन्नदाता की जान, फोटो शेयर कर बोले AAP के संजय सिंह- “मर रहा है किसान, कहां छुपा है प्रधान”

आप संसाद ने ट्वीट कर दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर उस किसान की है जिसकी मौत आंदोलन के दौरान हो गई थी और दूसरी काशी के लाइट एंड साउंड शो की जहां सोमवार को पीएम मौजूद थे।

Author Edited By सिद्धार्थ राय नई दिल्ली | Updated: December 1, 2020 1:47 PM
farmer protest,Sanjay Singh,farmer protest latest updates,farmer protest live,farmer protest updates,Delhi farmer protest aap,raghav chadha,sanjay singh aap vs bjp,temporary jail,delhi police,delhi police vs Arvind kejriwal,amit shah vs Arvind kejriwal,modi vs Arvind kejriwal,kisan march live,kisan march latest updates,दिल्ली पुलिस,अरविंद केजरीवाल,नरेंद्र मोदी,संजय सिंह, jansattaसंजय सिंह ने PM मोदी पर उनके वाराणसी दौरे को लेकर उनपर निशाना साधा है। (file)

आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर उनके वाराणसी दौरे को लेकर उनपर निशाना साधा है। पीएम मोदी किसान आंदोलन के बीच देव दीपावली का उत्सव मनाने के लिए काशी गए थे। जिसके बाद आप संसाद ने ट्वीट कर दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर उस किसान की है जिसकी मौत आंदोलन के दौरान हो गई थी और दूसरी काशी के लाइट एंड साउंड शो की जहां सोमवार को पीएम मौजूद थे।

आप सांसद ने इन तसवीरों को शेयर करते हुए लिखा “मर रहा है देश का किसान कहाँ छुपा है भारत का प्रधान” Pic.1 किसान आंदोलन में तीसरे किसान गजन सिंह जी शहीद हुए। Pic.2 किसानो की पीड़ा से बेपरवाह हज़ारों की भीड़ लगाकर लाइट एंड साउंड कार्यक्रम का आनंद उठाते प्रधानमंत्री जी।” आप सांसद के इस ट्वीट पर कई यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। एक ने लिखा “किसानों की मौत का तमाशा बनाकर राजनीति करना इन पापियों आपियों का शुरुआत से ही पेशा रहा है। तब गजेंद्र था, आज ये बुजुर्ग है किसान की बददुआएँ “आप”को बर्बाद करके रख देगी। भगवान के लिए बंद करो इन गरीब किसानों को गुमराह करके इनसे मजबूरन ऐसे राजनीतिक आंदोलनों में बेवजह घसीटना।”

एक अन्य यूजर ने लिखा “किसान भाइयों अगले लोकसभा चुनाव में अभी चार साल बचे हैं इन चार सालों में आपको आठ से ज्यादा बार अपनी फसल बेचने का मौका मिलेगा यदि कहीं भी यह लगा कि नये कृषि बिल की वजह किसानों का नुकसान हुआ तो सरकार को उखाड़ फेंकना लेकिन तब तक किसी के बहकावे में मत आये।”

एक यूजर ने लिखा “मरता है किसान तो मरने दो, कोई सुशांत थोड़ी है, उजड़ता है खेत खलियान उजड़ने दो, कोई कंगना का मकान थोड़ी है। चाटुकार अगर जेल जाते तो लोकतंत्र खतरे में पड़ता है। देश का किसान ठंड से मर जाये तो साहब को फर्क क्या पड़ता है।”

बता दें यह पहली बार नहीं है जब आप सांसद ने पीएम मोदी पर निशाना साधा हो। इससे पहले संजय सिंह ने ट्विट कर लिखा था “वाह मोदी जी, क्या देश के अन्नदाता ने आपका पेट भरकर, वोट देकर इसी दिन के लिए देश का प्रधानमंत्री बनाया था कि आप उनके साथ जानवरों सा व्यवहार करें। मैं मुख्यमंत्री जी से आग्रह करूंगा कि दिल्ली पुलिस की जेल बनाने की मांग ठुकरा कर, अन्नदाताओं का स्वागत करें। इधर, दिल्ली के गृह मंत्री सत्येंद्र जैन ने दिल्ली पुलिस को स्टेडियमों में अस्थायी जेल बनाने की अनुमति देने से इनकार कर दिया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 75 लाख का पहला इनाम लगा इस लॉटरी नंबर को
2 भारत में COVID-19 केस हुए 94.62 लाख, नवंबर में मामलों में 30% कमी; पर ढाई माह में आए 44 लाख केस
3 काशी में PM ने देव दिवाली का लिया आनंद, बोले लोग- किसान ठिठुर रहा था, राजा थिरक रहा था
ये पढ़ा क्या?
X