ताज़ा खबर
 

‘आप’ ने चेतन भगत पर किया कार्टून अटैक, लेखक ने भी तुरंत दिया मुंहतोड़ जवाब

आम आदमी पार्टी की तरफ से इस कार्टून अटैक पर लेखक चेतन भगत ने तुरंत जवाब दिया है। चेतन भगत ने लिखा कि बढ़िया कार्टून। लेकिन मेरा नजरिया अब भी वही है। तेल पर एक्साइड ड्यूटी काफी ज्यादा है 2010 में भी और 2018 में भी

चेतन भगत (image source-Twitter)

सोशल मीडिया पर आम आदमी पार्टी (आप) और मशहूर लेखक चेतन भगत के बीच जुबानी जंग छिड़ गई है। आम आदमी पार्टी ने सोशल साइट ट्विटर पर कार्टून बनाकर चेतन भगत पर निशाना साधा है। पार्टी की तरफ से लिखा गया है कि क्या आपको याद है कि एक समय अभिनेता, न्यूज एंकर, अर्थशास्त्री सभी इस बात की चर्चा करते थे कैसे तेल के बढ़ते दाम आम आदमी की बचत और अर्थव्यवस्था को प्रभावित कर रहे हैं। आम आदमी ने अपने कार्टून में पेट्रोल के बढ़ते दाम, एक्साइज ड्यूटी समेत कई सारी बातों का जिक्र किया। पार्टी ने इशारों-इशारों में चेतन भगत को दोहरे चेहरे वाला इंसान भी कह दिया।

आम आदमी पार्टी की तरफ से इस कार्टून अटैक पर लेखक चेतन भगत ने तुरंत जवाब दिया है। चेतन भगत ने लिखा कि बढ़िया कार्टून। लेकिन मेरा नजरिया अब भी वही है। तेल पर एक्साइड ड्यूटी काफी ज्यादा है 2010 में भी और 2018 में भी, यूपीए में भी और बीजेपी के वक्त भी, हिंदू के लिए भी, मुसलमान के लिए भी, गर्मी में भी और ठंड में भी, वेजीटेरियन और नॉन वेजीटेरियन के लिए भी, दलित और नॉन दलित के लिए भी। अब आप मुद्दे पर ध्यान दें और बांटने वाली सोच को बंद कीजिए।

इससे पहले चेतन भगत ने ट्वीट कर कहा था कि जीएसटी तभी काम करेगा जब सभी वस्तुएं और सेवाएं इसके अंतरर्गत आएं अन्यथा अर्थव्यवस्था में जीएसटी का पूरा लाभ हमें कभी नहीं मिल सकेगा। आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों में देश  में पेट्रोल के दाम बढ़े हैं। लगातार नौंवे दिन पेट्रोल के दाम बढ़ने के बाद लोगों के लिए पेट्रोल खरीदना महंगा हो गया है। पेट्रोल के दामों में लगा आग से लोग परेशान हैं। दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 76.87 रुपये प्रति लीटर तक पहुंच गया है। घरेलू बाजार में पेट्रोल की कीमत पिछले पांच साल के रिकॉर्ड स्तर पहुंच चुका है। हालांकि दुनिया के कई सारे मुल्कों में पेट्रोल के दाम और भी ऊंचे स्तर पर पहुंच चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App