कुमार विश्वास से नाराज हुआ आम आदमी पार्टी नेतृत्व का एक खेमा, ट्विटर के जरिए कस रहे तंज - Aam Aadmi Party treasurer Deepak Bajpai attack on Kumar Vishwas on Twitter - Jansatta
ताज़ा खबर
 

कुमार विश्वास से नाराज हुआ आम आदमी पार्टी नेतृत्व का एक खेमा, ट्विटर के जरिए कस रहे तंज

कुमार विश्वास ने पार्टी नेताओं पर 5 सितारा होटल में ठहरकर फंड का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया था।

मंत्री के बयान का वीड‍ियो रीट्वीट करते हुए आप नेता कुमार व‍िश्‍वास ने कमेंट क‍िया क‍ि रुको कुछ द‍िन, जनता तुम्‍हारी रद्द कर देगी।

राजस्थान प्रतिनिधियों के साथ मीटिंग के दौरान दिए गए आम आदमी पार्टी नेता कुमार विश्वास के बयान को लेकर पार्टी नेतृत्व का एक खेमा खासा नाराज है। हाल ही में पार्टी के कोषाध्यक्ष नियुक्त किए गए दीपक बाजपेयी ने ट्वीट के जरिए कुमार विश्वास पर निशाना साधा है। कुमार विश्वास ने पार्टी नेताओं पर गोवा और पंजाब इलेक्शन के दौरान 5 सितारा होटल और फार्म हाउस जैसी जगहों पर ठहरकर फंड का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया था। गुरुवार को पूर्व दिल्ली इकाई संयोजक दिलीप पांडे ने भी कुमार विश्वास पर यह कहते हुए निशाना साधा कि वह राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर इतनी नर्मी क्यों बरत रहे हैं जबकि कांग्रेस के खिलाफ उनके तेवर गर्म हैं।

पिछले दिनों राजस्थान में विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर कुमार विश्वास ने स्थानीय नेताओं के साथ बैठक की थी। इस दौरान विश्वास ने पार्टी वॉलंटियर्स को पांच सितारा होटल या फार्महाउस में ना रुकने की सलाह दी थी। इसके अलावा बैठक में कुमार विश्वास की ओर से नेताओं को मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे समेत किसी नेता पर निजी टिप्पणियां नहीं करने के निर्देश दिए थे। दिलीप पांडे ने ट्वीट के जरिए विश्वास से सवाल पूछते हुए कहा- “भैया, आप कांग्रेसियों को ख़ूब गाली देते हो, पर कहते हो कि राजस्थान में वसुंधरा के ख़िलाफ़ नहीं बोलेंगे? ऐसा क्यों?

कुमार विश्वास पर तंज कसते हुए दीपक बाजपेयी ने ट्विटर पर लिखा, “वैसे पार्टी उस नेता को ढूंढ रही है जो गोवा में प्रचार के दौरान 5 स्टार होटेल JW Marriott के बीच व्यू रूम में रुक था।” जहां सभी जानते हैं कि कुमार विश्वास अक्सर पांच सितारा होटल में ठहरते हैं, लेकिन उनके सहयोगियों का यह भी कहना है कि वह इसके लिए पार्टी फंड का इस्तेमाल नहीं करते। बाजपेयी ने आगे लिखा, “ढोंग बंद करें। कार्यकर्ताओं को बदनाम करना बंद करो। अपने गिरेबान में झांको पहले। जरा भी शर्म है तो पहले जवाब दो।”

1993 मुंबई सीरियल ब्लास्ट फैसला: गैंगस्टर अबू सलेम सहित 6 दोषी करार, अब्दुल काय्यूम बरी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App