ताज़ा खबर
 

कांग्रेस के साथ गठबंधन पर ‘आप’ के रुख स्पष्ट नहीं

आम आदमी पार्टी (आप) ने शुक्रवार को आगामी लोकसभा चुनाव-2019 में कांग्रेस के साथ गठबंधन पर अपना रुख स्पष्ट नहीं किया। आप के नेताओं ने शर्त के साथ कृषि कर्ज माफी को लेकर कांग्रेस की आलोचना की है। हालांकि उन्होंने गठबंधन की संभावनाओं से इनकार नहीं किया है।

Author Updated: December 29, 2018 10:05 AM
आप के दिल्ली संयोजक गोपाल राय (Source: Express Archives)

आम आदमी पार्टी (आप) ने शुक्रवार को आगामी लोकसभा चुनाव-2019 में कांग्रेस के साथ गठबंधन पर अपना रुख स्पष्ट नहीं किया। आप के नेताओं ने शर्त के साथ कृषि कर्ज माफी को लेकर कांग्रेस की आलोचना की है। हालांकि उन्होंने गठबंधन की संभावनाओं से इनकार नहीं किया है। पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद शुक्रवार को आप के दिल्ली संयोजक गोपाल राय ने कहा, “आने वाले दिनों में पार्टी स्थिति पर नजर रखेगी और उसके अनुसार फैसला लेगी।” राय ने कांग्रेस के साथ गठबंधन को लेकर पूछे गए सवाल पर यह बात कही। आप के पंजाब के संयोजक भगवंत मान ने गठबंधन के सवाल को कल्पित बताया। पंजाब में आप विपक्ष में है, जबकि कांग्रेस सत्ता में है।

मान ने कहा, “क्या आपने कभी सुना है कि विपक्षी पार्टी किसी सत्ताधारी पार्टी के साथ हाथ मिलाती है। अगर हम हाथ मिलाएंगे तो फिर जनता को क्या बताएंगे।” आप के नेताओं ने कांग्रेस द्वारा मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कृषि कर्ज माफी में शर्त लगाने को लेकर तीनों राज्यों में हाल ही में सत्ता में आई पार्टी की आलोचना की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 कांग्रेस दफ्तर में दो बार कटा केक, मनमोहन संग राहुल ने यूं मनाया ‘दोहरा जश्न’!
2 नाबालिगों के यौन उत्पीड़न पर अब सजा-ए-मौत! मोदी कैबिनेट का फैसला
3 कांग्रेस ने कहा- ‘एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ नाकामी छिपाने को मोदी सरकार का हथकंडा, कर रहे दुष्प्रचार
जस्‍ट नाउ
X