ताज़ा खबर
 

आप नेता संजय सिंह को महिला कार्यकर्ता ने जड़ा थप्पड़, एमसीडी चुनाव के लिए कर रहे थे रोड शो

महिला कार्यकर्ता ने संजय सिंह पर उस वक्त हमला किया, जब वे एमसीडी चुनाव के लिए रोड शो कर रहे थे।

Sanjay Singh, AAP, hardeep Singh Kingara, Punjab Election, AAP Punjab Unit, BJP President, Amit Shahआम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ( File Photo)

आम आदमी पार्टी नेता संजय सिंह को एक महिला कार्यकर्ता ने कथित तौर पर थप्पड़ मारा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एमसीडी चुनाव के लिए किए जा रहे रोड शो के दौरान यह घटना हुई है। रिपोर्ट्स में बताया गया है कि महिला कार्यकर्ता ने आम आदमी पार्टी के पंजाब प्रभारी संजय सिंह पर टिकट के बदले पैसे मांगने का आरोप लगाया है। संजय सिंह पर हमला करने वाली महिला की पहने पार्टी की महिला कार्यकर्ता सिमरन बेदी के रूप में हुई है।

बताया जा रहा है कि महिला कार्यकर्ता ने दिल्ली के तिलक नगर इलाके के चौखंडी चौक के पास संजय सिंह पर हमिला किया है। जब महिला ने संजय सिंह हमला किया तो उस वक्त दिल्ली के तिलकनगर और हरि नगर इलाके के विधायक भी उनके साथ मौजूद थे। आम आदमी पार्टी ने दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए प्रचार शुरू कर दिया। एमसीडी के चुनाव 23 अप्रैल को हैं।

बता दें, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की रैली में शनिवार को ‘मोदी-मोदी’ के नारे लगने लगे। अरविंद केजरीवाल अपनी सरकार की उपलब्धियां गिना रहे थे, तभी उनका भाषण सुन रहे लोगों ने मोदी-मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए। केजरीवाल गौतम विहार इलाके में रैली को संबोधित करते हुए दिल्ली में फैले कूड़े का जिक्र कर रहे थे। केजरीवाल ने कहा, ‘अगर दिल्ली नगर निगम में भी आम आदमी पार्टी (आम) की सरकार बनेगी तो वह कर्मचारियों को वक्त पर सैलरी दे पाएंगे, जिससे हड़ताल नहीं होगी।’ इसके बाद रैली में मोदी-मोदी की आवाज आने लगी।

पीएम मोदी के पक्ष में लगने वाले नारे सुनकर केजरीवाल मंच से बोले, ‘इनसे पूछ लो कि अगर मोदी-मोदी चिल्लाने से हाउस टैक्स माफ होता हो तो मैं भी मोदी-मोदी चिल्ला लूंगा।’ उसके बाद केजरीवाल ने कहा, ‘मोदी ने तुम्हारी बिजली के रेट कम करें क्या? अगर बिजली के रेट कम होते हों मोदी-मोदी करने से, तो मैं भी चिल्लाउंगा मोदी-मोदी मोदी-मोदी करने से पेट नहीं भरता, पागल हो गए हैं थोड़े लोग।’ अरविंद केजरीवाल की यह रैली में हो रही थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जब आनंद महिंद्रा ने कहा- ये मेरे सबसे बेस्ट फैसलों में से एक था, 1,00,000 रुपये में बन गई 1400 करोड़ की कंपनी
2 ना पाकिस्तान ना आतंकवाद, इसने भारत में ले ली एक लाख से ज्यादा लोगों की जान
3 भ्रष्टाचार के आरोपों के बाद केंद्रीय गृह मंत्रालय के अफसर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया सस्पेंड