ताज़ा खबर
 

कांग्रेस, भाजपा और अकाली की नज़र…ट्रैक्टर पर, किसानों की नज़र…इनके दोगले करैक्टर पर- AAP सांसद का ट्वीट, बुरी तरह ट्रोल

पंजाब के संगरूर से सांसद भगवंत मान ने कृषि कानून के साथ-साथ पीएम मोदी के हिमाचल दौरे की फोटो शेयर कर उन पर तंज कसा।

Author Edited By कीर्तिवर्धन मिश्र अमृतसर | Updated: October 4, 2020 2:57 PM
Bhagwant Mann, Punjabआम आदमी पार्टी के पंजाब प्रमुख और संगरूर से सांसद भगवंत मान। (एक्सप्रेस फोटो)

केंद्र सरकार और एनडीए के मजबूत समर्थन के बीच कृषि विधेयक अब कानून का रूप ले चुका है। हालांकि, पंजाब और हरियाणा में किसानों का विरोध प्रदर्शन अभी तक जारी है। जहां कांग्रेस के साथ-साथ एनडीए में भाजपा की साथी रहे अकाली दल ने भी केंद्र सरकार पर इस कानून के लिए निशाना साधा है, वहीं आम आदमी पार्टी भी लगातार पंजाब में अपनी स्थिति मजबूत करने के लिए सभी पार्टियों का घेराव कर रही है। इसी सिलसिले में पंजाब आप के अध्यक्ष भगवंत मान ने किसानों के मुद्दे को उठाते हुए कांग्रेस, भाजपा और अकाली दल तीनों को आड़े हाथों लिया, लेकिन इस कोशिश में वे खुद ही फंस गए और ट्विटर यूजर्स ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर दिया।

क्या लिखा भगवंत मान ने?: भगवंत मान ने रविवार को ट्वीट में लिखा, “कांग्रेस की नज़र…ट्रैक्टर पर, भाजपा क़ी नज़र…ट्रैक्टर पर, अकाली दल क़ी नज़र…ट्रैक्टर पर, किसानों की नज़र …इनके दोगले करैक्टर पर।” इतना ही नहीं अगले ट्वीट में उन्होंने पीएम मोदी के अटल टनल का उद्घाटन करने के मौके की फोटो शेयर की और कहा, “देश रंगा है विरोध के रंग में..लोग सडकों पर, प्रधान सेवक सुरंग में…”

ट्विटर यूजर्स ने साधा निशाना: मान के इन ट्वीट्स पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई। यूजर @vikash53_cool ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए लिखा, “जब दिल्ली में अन्ना का आंदोलन चल रहा था, तब आपकी पार्टी के सबसे बड़े दोगले की नज़र भी दिल्ली की सत्ता पर थी। आपके दोगले ने तो योगेंद्र यादव, डॉक्टर कुमार विश्वास, प्रशांत भूषण जैसे न जाने कितने लोगों को ठगा है। मेरी सलाह मानो थोड़ी कम पिया करो कि सुबह तक नशा उतर जाए।” पीएम पर किए गए ट्वीट पर रोहित चतुर्वेदी नाम के एक यूजर ने लिखा, “क्या चाहते हो सांसद साहब, जंतर-मंतर पर बैठकर रायता फैलाएं देश में आपकी पार्टी की तरह? ये समझ नहीं आया आपको की देश को क्या मिला है मोदी जी से। आलोचना करने लायक तो हो जाइए पहले प्रभु, सबको पता है कि अन्ना को धोखा दे कर कैसे पार्टी बनी है।”

राहुल श्रीवस नाम के एक यूजर ने मान पर तंज कसते हुए लिखा, “इस ट्वीट के बाद अमित शाह और मोदी जी की नज़र आप पर। देखो कहीं किसी मामले में फसा कर सदस्यता ना ले लें।”

मान के बचाव में भी उतरे लोग: जहां एक तरफ लोगों ने मान को इन ट्वीट्स पर ट्रोल किया, तो वहीं कुछ लोग उनके बचाव में भी उतर आए। सुखदर्शन ग्रेवाल नाम के यूजर ने भगवंत मान का अंदाज दोहराते हुए कहा, “अंबानियों-अडानियो की नज़र कृषि सेक्टर पर, मीडिया की नज़र प्रधान मंत्री बने ऐक्टर पर, अब चुनाव नहीं जीते जाएंगे धार्मिक फैक्ट्रर पर, क्योंकि किसानों की नज़र इनके दोगले कैरेक्टर पर।” ट्विटर हैंडल @jaggabhikhi की ओर से लिखा गया, “सही कहा भाई पर इन के सपोर्टरों की आखों से परदा जिस दिन हटेगा उस दिन भारत के हर एक नागरिक के हाथों में भीख वाला कटोरा होगा और मोदी के दोस्तों के हाथों में देश।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Ayodya की मस्जिद को हिंदू से मिला पहला दान
2 शादी के बाद डिप्‍लोमा कर टीचर बनीं नीता अंबानी, IVF से मां बनीं तो मुकेश ने लिया था पूरा ब्रेक
3 लॉकडाउन में भी लोन की किश्त दी है तो अब आपको फ़ायदा दे सकती है मोदी सरकार
यह पढ़ा क्या?
X