ताज़ा खबर
 

आपस में लड़ मरेंगे भाजपा के लोग, चल रहा जूतम पैज़ार, बोले सपा प्रवक्ता तो मिला यह जवाब

संबित पात्रा ने कहा कि डब्लूएचओ ने खुद कहा है कि उत्तर प्रदेश ने अच्छा काम किया है। यूपी एक मात्र राज्य है जिसने तीन करोड़ से अधिक कोरोना टेस्ट किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि सपा के लोग आशा कार्यकर्ताओं की पिटाई कर रहे हैं।

समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता आशुतोष वर्मा और संबित पात्रा

साल 2022 में उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। सभी दलों की तरफ से तैयारी चल रही है। हालांकि हाल के दिनों में भारतीय जनता पार्टी में विवाद देखने को मिला है। आजतक के एक शो में समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता आशुतोष वर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी से लड़ने की जरूरत नहीं है वहां आपस में ही जूतम पैज़ार चल रहा है।

एंकर चित्रा त्रिपाठी ने सवाल किया कि समाजवादी पार्टी अकेले चुनाव लड़े या गठबंधन कर के अभी तो उसके लिए सबसे बड़ी चुनौती वही है। क्या है आप लोगों का प्लान योगी आदित्यनाथ और बीजेपी से लड़ने के लिए? जवाब देते हुए सपा प्रवक्ता ने कहा कि चित्रा जी योगी से लड़ने की जरूरत नहीं है। भारतीय जनता पार्टी में आपस में ही जूतम पैज़ार चल रहा है कि यो खुद ही आपस में आपस में लड़ मरेंगे।

जहां तक समाजवादी पार्टी की बात है तो अखिलेश यादव ने बार-बार कहा है कि हम किसी भी बड़े पार्टी से गठबंधन नहीं करने जा रहे हैं। हम छोटे दलों के साथ मिलकर चुनाव में उतरेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि संबित जी कब माफी मांगेंगे आप लोग उन लोगों से जिनकी मौत ऑक्सीजन के अभाव में हो गयी।

जवाब देते हुए पात्रा ने कहा कि डब्लूएचओ ने खुद कहा है कि उत्तर प्रदेश ने अच्छा काम किया है। यूपी एक मात्र राज्य है जिसने तीन करोड़ से अधिक कोरोना टेस्ट किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि सपा के लोग आशा कार्यकर्ताओं की पिटाई कर रहे हैं।

संबित पात्रा ने कहा कि बाध्य होकर मुलायम सिंह यादव को सामने आना पड़ा उन्होंने कहा कि मैं वैक्सीन लगवा लूंगा जिससे कि जो अफवाह समाजवादी पार्टी की तरफ से फैलायी जा रही है उससे बाहर लोग आएं। संबित पात्रा ने सवाल किया कि क्या अखिलेश यादव ने ये नहीं कहा था कि ये बीजेपी की वैक्सीन है? यूपी भाजपा के ट्विटर से नरेंद्र मोदी का फोटो हटाए जाने को लेकर उन्होंने कहा कि मोदी जी दिल में हैं।

Next Stories
1 SBI ने अनिल अंबानी की कंपनी Reliance Infratel से ‘फ्रॉड’ टैग हटाने के लिए उठाया ये कदम
2 भोपाल, इंदौर से विमान हाईजैक कर ले जाऊंगा पाकिस्तान, फोन पर मिली धमकी तो मचा तहलका
ये पढ़ा क्या?
X