ताज़ा खबर
 

जो बंद गले के सूट पर जनेऊ दिखाए, ढोंगी तो वो…बोले बीजेपी प्रवक्ता, कांग्रेस नेत्री याद दिलाने लगीं 10 लाख का सूट

गौरव भाटिया ने कहा कि हर चुनाव से पहले चुनावी हिंदू कौन बन जाता है? जो बंद गले के सूट पर जनेऊ दिखाए ढोंगी तो उसे कहते हैं। उन्होंने कहा कि हर कोई योग कर रहा है लेकिन कांग्रेस परेशान है।

कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक व भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)

सोमवार को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी के ऊँ को लेकर दिए गए बयान को लेकर जमकर विवाद हुआ। आजतक चैनल पर चल रहे बहस के दौरान बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि जो बंद गले के सूट पर जनेऊ दिखाते हैं ढोंगी तो वो हैं। पलटवार करते हुए कांग्रेस नेत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री तो 10 लाख का सूट पहनते हैं।

गौरव भाटिया ने कहा कि हर चुनाव से पहले चुनावी हिंदू कौन बन जाता है? जो बंद गले के सूट पर जनेऊ दिखाए ढोंगी तो उसे कहते हैं। उन्होंने कहा कि हर कोई योग कर रहा है लेकिन कांग्रेस परेशान है। जो बईमान हैं उन्हें परेशानी है योग से, उन्हें लगता है कि ये जो हमारी संस्कृति है वो आगे कैसे बढ़ गयी। रागिनी जी आपको जानकारी होनी चाहिए अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस की शुरुआत कब से हुई?

इससे पहले 177 देश योग दिवस नहीं मनाते थे। राहुल गांधी योग दिवस को अपमानित क्यों करते हैं? आपलोगों को हिंदू संस्कृति से नफरत क्यों है? अंजना ऑम कश्यप ने कहा कि योग दिवस पर पूरा देश नाज कर रहा है, सोशल मीडिया पर आप देख सकते हैं रागिनी जी।

रागिनी नायक ने जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी में के रगो में हिंदू मान्यताएं दौड़ रही है। भारतीय जनता पार्टी के आरोप लगाने से उसपर कोई असर नहीं पड़ेगा। कांग्रेस ने पार्टी ने लगातार कहा है कि आतंकवाद को कोई धर्म नहीं होता है। इन्हें बंद गले के सूट पर जनेऊ देखकर आपत्ति है। उन्होंने कहा कि प्रेम और भाईचारा को कांग्रेस पार्टी बनाना चाहती है।

लेकिन गौरव भाटिया जैसे लोग उस पर लगातार प्रहार करते हैं। योग गुरु वंदना गुप्ता ने कहा कि मैं रागिनी जी से पूछना चाहती हूं कि क्या आपको योग का मतलब पता है? योग का मतलब ही होता है एकता। जवाब देते हुए रागिनी नायक ने कहा कि मुझे तो ये बात पता है लेकिन मैं चाहूंगी कि आप गौरव भाटिया को ये बता दीजिए।

Next Stories
1 7th Pay Commission: केंद्रीय कर्मचारियों के लिए कोरोना काल में डबल बोनांजा! अब TA पर आया यह अपडेट
2 नविका की डिबेट में कहने लगे BJP नेता- रसगुल्ला दूंगा आपको, कंकड़ वाला न होगा; देखें- क्या बोले TMC प्रवक्ता?
3 ‘या तो किसान रहेंगे या सरकार’, टिकैत बोले- केंद्र ने कॉरपोरेट्स को किसानों की लूट का रास्ता दिया
ये पढ़ा क्या?
X