डिबेट के दौरान एंकर ने टोका तो बिदक पड़े बॉलीवुड एक्टर, इस्तेमाल किए अपमानजनक शब्द, भाषा पर दूसरे मेहमानों ने जताया ऐतराज

एक्टर नासिर अब्दुल्ला ने डिबेट के दौरान कहा कि वो किसी के भी बच्चे हों, जो ट्रीटमेंट उन्हें मिल रहा है वो उन्हें नहीं मिलना चाहिए। यह कोई संगीन क्राइम नहीं है।

Nasir Abdullah
न्यूज चैनल 'आज तक' के शो 'दंगल' में एक डिबेट हुई, जिसमें बॉलीवुड एक्टर नासिर अब्दुल्ला एंकर पर बरस पड़े, जिसके बाद पैनल में मौजूद बाकी मेहमानों ने कड़ा ऐतराज जताया। (फाइल फोटो- नासिर अब्दुल्ला)

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस पर हंगामा जारी है। आर्यन खान इस समय जेल में बंद हैं और बॉम्बे हाईकोर्ट में आर्यन खान की जमानत पर 26 अक्टूबर यानी मंगलवार को सुनवाई होगी। इसका मतलब साफ है कि आर्यन को 26 अक्टूबर तक तो जेल में रहना ही होगा।

इस मुद्दे पर न्यूज चैनल ‘आज तक’ के शो ‘दंगल’ में एक डिबेट हुई, जिसमें बॉलीवुड एक्टर नासिर अब्दुल्ला एंकर पर बरस पड़े, जिसके बाद पैनल में मौजूद बाकी मेहमानों ने कड़ा ऐतराज जताया। एक्टर नासिर अब्दुल्ला ने डिबेट के दौरान कहा कि वो किसी के भी बच्चे हों, जो ट्रीटमेंट उन्हें मिल रहा है वो उन्हें नहीं मिलना चाहिए। यह कोई संगीन क्राइम नहीं है।

दरअसल एंकर अंजना ओम कश्यप ने आर्यन केस पर कहा कि वो शाहरुख खान के बेटे हैं, इसलिए वो टारगेट नहीं होना चाहिए, लेकिन उन्हें इसका फायदा भी नहीं होना चाहिए। इसके बाद नासिर अब्दुल्ला ने कहा कि वो चाहें अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, ओम पुरी, अमरीश पुरी या फिर किसी के बच्चें हों, उनके साथ ऐसा ट्रीटमेंट नहीं होना चाहिए।

उन्होंने कहा कि मैं शाहरुख खान का फैन नहीं हूं, लेकिन जो हो रहा है, वो मुझे सही नहीं लग रहा। अपनी बात कहने के दौरान नासिर कई बार झल्लाते हुए दिखे। वो बार-बार ये कहते दिखे कि बीच में मत बोलो और भाषण मत दो।

उन्होंने कहा कि ये कोई संगीन क्राइम नहीं है। ये रेप और हत्या नहीं है। अगर कोई अपने इंटरटेनमेंट के लिए चीजों को लेने का इरादा रखता था, तो उसको इतना बदनाम करने की क्या जरूरत थी, जबकि उस बच्चे ने तो कोई चीज ली भी नहीं थी। इस दौरान नासिर का इशारा ड्रग्स की तरफ था।

उन्होंने कहा कि ये एंटरटेनमेंट का मामला है, उसको वार्निंग देकर छोड़ो। उसके पिता से बात करो। उसके कपड़े उतारकर उसे बेइज्जत किया जा रहा है। ऋषिकेश में तो 20 फीसदी संन्यासी गांजा पीते हैं, उस हिसाब से हमारी जेल भर जाएंगी।

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
पुणे: नाबालिग को पेट्रोल डाल जिंदा जलाया, पिता का आरोप- मेरे बेटे को हिंदू होने पर जलायाpune teen death,Hindu, savan rathod, pune teen murder, pune teen fire, pune news, pune murder news, पुणे नाबालिग हत्‍या, पुणे नाबालिग जिंदा जलाया,
अपडेट