ताज़ा खबर
 

डिबेट के दौरान बोले एंकर – टीवी भी नहीं देखते क्या नीतीश कुमार? बिहार में जो हो रहा है दिखता नहीं क्या उनको?

एक चैनल पर बहस के दौरान टीवी एंकर जेडीयू नेता से सवाल करते हुए भड़क गए। उन्होंने बाढ़ की स्थिति पर सवाल करते हुए पूछा कि नीतीश कुमार टीवी नहीं देखते क्या? इस पर पैनलिस्ट ने कहा कि देखते हैं। फिर एंकर ने पूछा अगर टीवी देखते हैं तो बिहार में जो हो रहा है उनको दिखता नहीं है क्या?

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार।(फाइल फोटो-PTI)

पिछले कई दिन से हो रही बारिश के कारण बिहार और उत्तर प्रदेश के अनेक हिस्से में बाढ़ की चपेट में देश भर में वर्षा जनित हादसों में मरने वाले लोगों की संख्या 150 के पार पहुंच गई हैं। पिछले सप्ताह से अब तक उत्तर प्रदेश में 111 और बिहार में 28 लोगों की मौत हुई है। मौसम विभाग ने मानसून की देर से वापसी और पटना में और बारिश होने का पूर्वानुमान व्यक्त किया है।

पटना में पिछने तीन दिन से भारी बारिश के कारण अनेक इलाके पानी में डूबे हुए हैं। भारतीय मौसम विभाग (आईएमडी) ने कहा कि देश में 1994 के बाद इस मानसून में सबसे अधिक वर्षा दर्ज की गई। इस मुद्दे को लेकर टीवी चैनलों पर बहस हुई। इसी कड़ी में एक चैनल पर बहस के दौरान टीवी एंकर जेडीयू नेता से सवाल करते हुए भड़क गए। उन्होंने बाढ़ की स्थिति पर सवाल करते हुए पूछा कि नीतीश कुमार टीवी नहीं देखते क्या? इस पर पैनलिस्ट ने कहा कि देखते हैं। फिर एंकर ने पूछा अगर टीवी देखते हैं तो बिहार में जो हो रहा है उनको दिखता नहीं है क्या?

गौरतलब है कि बिहार में अधिकारियों का कहना है कि 1975 की बाढ़ के बाद से राज्य की राजधानी में इस तरह के जलभराव नहीं देखा गया है। बिहार सरकार ने वायु सेना के दो हेलीकॉप्टरों से खाद्य पैकेट और दवाइयां वितरित और एयरड्रॉपिंग के लिए कहा है। पटना जिला प्रशासन ने मंगलवार तक सभी स्कूलों को बंद करने का आदेश दिया है।

Next Stories
1 अखिलेश यादव के नेता का नरेंद्र मोदी सरकार पर तंज- संसद की स्थिति धार्मिक मंडली जैसी; लोग बोले- बर्नोल लगाओ, जलन भगाओ
2 Harayana Elections 2019: 5 साल में 8.2 लाख से बढ़कर 94 लाख रुपए हो गई CM मनोहर लाल खट्टर की संपत्ति
3 बिहार में बाढ़ः PM नरेंद्र मोदी ने किया ट्वीट, कांग्रेस-JD(S) ने घेर पूछा- बिहार के लिए प्यार! कर्नाटक के लिए नफरत क्यों थी?
कोरोना:
X